Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ब्रावो ने धोनी के लिए तैयार किया शानदार गाना, जन्मदिन पर देंगे उन्हें ये ख़ास तोहफा

धोनी के साथ खेलते आ रहे ड्वेन ब्रावो ने उनके जन्मदिन की पहले ही तैयारी कर ली है और उनके लिए एक शानदार वीडियो बनाकर उन्होंने बता दिया है कि वो धोनी का जन्मदिन कितनी धूम धाम से मनाने जा रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 06, 2020 22:08 IST
Dwayne Bravo and MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Dwayne Bravo and MS Dhoni

पिछले साल आईसीसी 20199 क्रिकेट विश्वकप से ब्रेक लिए हुए टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी कोरोना महामारी के कारण इन दिनों सारा समय अपने घर पर बिता रहे हैं। जहां उन्हें कभी खेती तो कभी किसी नन्हे पंछी की जान बचाते देखा गया है। इन सबका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हलांकि धोनी भलें ही पिछले साल से मैदान से दूर रहे हो लेकिन उनके फैंस उनका जन्मदिन कभी नहीं भूल सकते। यही कारण है कि 7 जुलाई 2002 ( यानि कल ) धोनी अपना 39वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। ज्सिके लिए चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के लिए काफी लंबे समय से धोनी के साथ खेलते आ रहे ड्वेन ब्रावो ने उनके जन्मदिन की पहले ही तैयारी कर ली है और उनके लिए एक शानदार वीडियो बनाकर उन्होंने बता दिया है कि वो धोनी का जन्मदिन कितनी धूम धाम से मनाने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि ड्वेन ब्रावो डीजे, क्रिकेटर होने के साथ - साथ गायक और परफॉरमर भी हैं। ऐसे में ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए माही के ऊपर एक शानदार गाना कंपोज किया है। और इस गाने में ब्रावो ने एमएस से जुड़ी सबसे यादगार बातों में से एक नंबर सात और हेलीकॉप्टर शॉट को केंद्र में रखकर गाने को कंपोज किया है।

इस तरह सिर्फ आज ही नहीं नहीं बल्कि पिछले कई दिनों से ब्रावो धोनी के इस गाने की छोटी - छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर डालते आ रहे थे। अब धोनी के जन्मदिन वाले दिन यानि कल ( मंगलवार ) को वो इस गाने को पूरी तरह से रिलीज करेंगे और धोनी के 39वें जन्मदिन पर उन्हें ट्रिब्यूट देंगे। ऐसे में अब देखना ये भी दिलचस्प होगा कि कल महेंद्र सिंह धोनी अपना जन्मदिन घर पर किस तरह परिवार के बीच मनाते हैं।

बता दें कि 38 साल के हो चुके धोनी ने आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से उन्होंने खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर रखने का फैसला किया था। क्योंकि उन्हें अपनी इंडियन आर्मी में बटालियन के साथ दो माह के लिए कश्मीर में ट्रेनिंग करनी थी। जिसके बाद लौटकर आए धोनी ने तब भी टीम इंडिया के लिए खेलना मुनासिब नहीं समझा। इस तरह आईपीएल के समीप आने पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने मैदान पर ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया था। जिसके कई वीडियो में धोनी पुरानी लय में नजर आ रहे थे। मगर कोरोना महामारी के कारण अचानक ट्रेनिंग कैम्प सम्पात करना पड़ा और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट गए। जबकि आईपीएल को भी बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए रद्द कर रखा है। ऐसे में सभी फैंस को अब एक बार फिर मैदान में धोनी की वापसी का इंतज़ार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement