Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ENG v IND : वोक्स को उम्मीद, 368 रन का बड़ा टारगेट हासिल कर सकती है इंग्लैंड

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने रविवार को कहा कि उनकी टीम चौथे टेस्ट में रिकॉर्ड 368 रन के लक्ष्य का पीछा कर सकती है क्योंकि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है।

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: September 06, 2021 11:03 IST
ENG v IND : वोक्स को उम्मीद, 368...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG v IND : वोक्स को उम्मीद, 368 रन का बड़ा टारगेट हासिल कर सकती है इंग्लैंड

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने रविवार को कहा कि उनकी टीम चौथे टेस्ट में रिकॉर्ड 368 रन के लक्ष्य का पीछा कर सकती है क्योंकि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड बिना कोई विकेट खोए 77 रन बना चुका है। इंग्लैंड हसीब हमीद (43*) और रोरी बर्न्स (31 *) नाबाद हैं।

वोक्स ने दिन के खेल के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, "इस टेस्ट का हिस्सा बनना शानदार रहा है। जाहिर तौर पर यह पहले और दूसरे दिन तेजी से आगे बढ़ रहा था लेकिन पिछले दो दिन टेस्ट क्रिकेट की असली कड़ी मेहनत करनी पड़ी। हमने मैदान पर काफी समय बिताया है। कल एक बड़ा दिन होगा।"

इंग्लैंड को अभी भी जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है और वोक्स को विशाल लक्ष्य हासिल करने का भरोसा है। वोक्स ने कहा, "291 रन 5वें दिन बनाना काफी मुश्किल लगता है, लेकिन हमें खुद को याद दिलाते रहना है कि यह पिच अभी भी बल्लेबाजी के लिए अच्छी है और हम ऐसा कर सकते हैं यदि हम अच्छी बल्लेबाजी करें।"

उन्होंने कहा, "हमें लगता है कि यह स्कोर का पीछा करने के लिए काफी अच्छा विकेट है। हमें निश्चित रूप से विश्वास है कि हम जीत हासिल कर सकते हैं, अभी बहुत मेहनत करने की जरूरत है।"

गौरतलब है कि इंग्लैंड का अपनी धरती पर टेस्ट में सबसे बड़ा टारगेट चेज करने का रिकॉर्ड 362 रन का है। इंग्लैंड ने ये टारगेट 2019 एशेज में बेन स्टोक्स की नाबाद 135 रनों की पारी के दम पर हासिल किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement