Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IND vs ENG: सिराज ने इंग्लिश फैंस को यूं किया ट्रोल, वायरल हुआ Video

इंग्लैंड की पारी के दौरान, मोहम्मद सिराज ने इंग्लिश फैंस को एक करारा जवाब दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: August 26, 2021 18:56 IST
IND vs ENG: Mohammed Siraj Trolls England Fans With '1-0'...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs ENG: Mohammed Siraj Trolls England Fans With '1-0' Gesture On Day 1 Of 3rd Test

भारत और इंग्लैंड की बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच हेडिंग्ले में खेला जा रहा है। बुधवार यानी मुकाबले का पहला दिन भारत के लिए काफी निराशाजनक था। भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और वे 78 रनों पर ऑलआउट हो गए थे।

इंग्लैंड के ओपनर्स रोरी बर्न्स और हसीब हमीद ने भारत के खिलाफ 42 रनों की लीड ली साथ ही 100 रनों से ज्यादा की साझेदारी भी निभाई। इंग्लैंड की पारी के दौरान, मोहम्मद सिराज ने इंग्लिश फैंस को एक करारा जवाब दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने इंग्लिश फैंस को बता दिया कि सीरीज का स्कोर अभी 1-0 है।

पहले दिन के खेल के बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें सिराज दर्शकों की ओर '1-0' का इशारा कर कर रहे हैं।

पहले दिन के आखिरी सेशन में सिराज की ओर किसी ने गेंद भी फेंक दी थी। दिन का खेल खत्म होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने प्रेसवार्ता में बताया था कि फैंस ने सिराज की ओर गेंद फेंकी थी।

पंत ने पीटीआई से कहा था, "मुझे लगता है कि किसी ने सिराज की ओर गेंद फेंकी थी इसलिए कोहली निराश थे।"

Ind vs Eng : जेम्स एंडरसन ने बताया, कैसे 39 साल की उम्र में भी करते हैं वह धारदार गेंदबाजी

पहले दिन भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की और भारत के सभी विकेट लगातार गिरते गए। जेम्स एंडरसन ने भारत के शीर्ष क्रम का सफाया कर दिया। उन्होंने पहले केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और फिर विराट कोहली को आउट किया था। तब भारत का स्कोर 21/3 था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement