1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : किंग्स इलेवन पंजाब का साथ छोड़ 1.50 करोड़ रुपए में इस टीम के साथ जुड़े आर अश्विन

IPL 2020 : किंग्स इलेवन पंजाब का साथ छोड़ 1.50 करोड़ रुपए में इस टीम के साथ जुड़े आर अश्विन

किंग्स इलेवन पंजाब ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स को 1.5 करोड़ रुपये और कर्नाटक के स्पिनर जगदीश सुचित के बदले आर अश्विन को सौंप कर ट्रेड पूरा किया।

IANS IANS
Updated on: November 08, 2019 17:27 IST
IPL 2020 : Kings XI Punjab R Ashwin Delhi Capitals for Rs 1.50 crore Indian Premier League- India TV Hindi
Image Source : IPLT20 IPL 2020 : Kings XI Punjab R Ashwin Delhi Capitals for Rs 1.50 crore Indian Premier League

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने उनको दिल्ली से ट्रेड किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

अश्विन बीते दो सीजन में पंजाब के लिए खेल थे और कप्तान थे, लेकिन अच्छी शुरुआत के बाद भी वह टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा पाए थे। अश्विन के दिल्ली जाने की खबरें काफी पहले आई थीं लेकिन बीच में ऐसी भी खबरें भी आई थीं कि टीम अश्विन को अपने साथ ही बनाए रखेगी।

अब हालांकि इन सभी खबरों पर विराम लग गया है और बीसीसीआई द्वारा जारी बयान के बाद यह साफ हो गया है कि अश्विन अब आईपीएल-2020 में दिल्ली से खेलेंगे।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "ऑफ स्पिनर अश्विन आईपीएल-2020 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलेंगे।"

अश्विन ने 28 मैचों में पंजाब की कप्तानी की थी जिसमें से 12 में उसे जीत तो 16 में हार मिली थीं। आईपीएल में अश्विन के नाम 125 विकेट हैं उन्होंने इतने विकेट 139 मैचों में 6.79 की औसत से लिए हैं। अश्विन ने 2009 में चेन्नई सपुर किंग्स से आईपीएल पदार्पण किया था।

फिर वह राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की तरफ से खेले और फिर पंजाब पहुंचे थे। अश्विन आईपीएल के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker