1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : मैक्सवेल को महंगे में खरीदे जाने से खुश नजर आए कोहली, नीलामी पर दिया ये बड़ा बयान

IPL 2021 : मैक्सवेल को महंगे में खरीदे जाने से खुश नजर आए कोहली, नीलामी पर दिया ये बड़ा बयान

बैंगलोर के ट्वीटर अकाउंट पर विराट कोहली का विडियो आया है। जिसमें बैंगलोर टीम के कप्तान कोहली ने कहा, "मैं नीलामी में खरीदें खिलाड़ियों से काफी खुश हूँ।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2021 13:19 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) की नीलामी में सभी तब दंग रह गये जब पिछले सीजन बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल पर पैसों की बरसात होने लगी। पिछले सीजन 10.75 करोड़ में बिकने वाले मैक्सवेल पर इस सीजन भी जमकर फ्रेंचाईजी ने बोली लगाई और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें 14.25 करोड़ रूपए देकर शामिल किया। जिसके बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर मैक्सवेल पर इतने पैसे क्यों बसाए गए। हालंकि अब बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली मैनेजमेंट के इस फैसले से काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने बैंगलोर के सोशल मीडिया अकाउंट से जारी विडियो में बताया कि टीम को जो चाहिए था मिल गया है। 

दरअसल, बैंगलोर के ट्वीटर अकाउंट पर विराट कोहली का विडियो आया है। जिसमें बैंगलोर टीम के कप्तान कोहली ने कहा, "मैं नीलामी में खरीदें खिलाड़ियों से काफी खुश हूँ। टीम की ताकत और उसके बैलेंस के लिए हमें जो चाहिए था, हमें मिल गया है। पिछला सीजन अच्छा गया था जिसके बाद अब मुझे विश्वास है कि हमें बस थोड़े और स्टेप्स आगे बढ़ना होगा। हमें आपके फैन बेस की काफी जरूरत है और उम्मीद करता हूँ कि इस बार आईपीएल में आप सभी को मैदान में देखूंगा।"

गौरतलब है कि बैंगलोर की टीम ने पिछले आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया ओठ और प्लेऑफ में जगह बनाई थी। हालांकि एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हारकर उन्हें बाहर होना पड़ा था। यही कारण हैं कि कप्तान कोहली ने कहा है कि उनकी टीम को खिताब पाने के लिए बस कुछ स्टेप्स और आगे जाना है।  

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने कुल 8 खिलाड़ी खरीदें। जिसमें उन्होंने सिर्फ 3 विदेशी खिलाड़ी खरीदें जबकि 5 भारतीय घरेलू क्रिकेट के युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत और सचिन बेबी प्रमुख रूप से शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : पंजाब की टीम में चुने जाने के बाद शाहरुख़ खान ने बताया क्या है उनकी ताकत

नीलामी के बाद बैंगलोर की पूरी टीम :- विराट कोहली (c), देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप (wk), एबी डिविलियर्स (wk), पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जैम्पा, शाहबाज़ अहमद, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्ष पटेल,  ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी , रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई , केएस भारत।

ये भी पढ़े -  इरफ़ान से 'जूते', हार्दिक से 'किट' लेकर IPL आ पहुंचा ये धाकड़ गेंदबाज, बनेगा दिल्ली का 'यॉर्कर' किंग!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड