Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंह पर काली पट्टी बांधकर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जताया वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर निकालने का विरोध

पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान समेत 3 खिलाड़ियों को आज पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर कर टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज के अलावा आसिफ अली को जगह दी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 20, 2019 23:12 IST
Junaid Khan protested to take him out of World Cup Squad by clamping a black bar on his face- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Junaid Khan protested to take him out of World Cup Squad by clamping a black bar on his face

पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान समेत 3 खिलाड़ियों को आज पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप स्क्वाड से बाहर कर टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज के अलावा आसिफ अली को जगह दी है। इंग्लैंड में टीम के लाचार प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप से ठीक पहले ये फैसला किया है।

लेकिन टीम से बाहर हुए जुनैद खान को चनकर्ताओं का इस तरह उन्हें टीम से बाहर करना समझ नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ अलग ही अंदाज में चयनकर्ताओं की आलोचना की। जुनैद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके मुंह पर काले कलर की पट्टी बंधी हुई है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा 'मुझे कुछ कहना नहीं है. सच कड़वा होता है।'

Junaid Khan protested to take him out of World Cup Squad by clamping a black bar on his face

Image Source : TWITTER
Junaid Khan protested to take him out of World Cup Squad by clamping a black bar on his face

हालांकि जुनैद ने अब ये ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। 

वहीं इंजमाम ने वर्ल्ड कप स्क्वाड में किए इस बदलाव पर कहा था  “इंग्लैंड के खिलाफ हमारी गेंदबाजी यूनिट ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया जिसकी हमें उम्मीद थी। अगर हमारे पास आमिर और वहाब जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज होते तो फायदा होता, उन्हें टीम में ना शामिल करने बेवकूफी होगा।”

30 मई से शुरू होने वाले 2019 विश्वकप में पाकिस्तान अपने खिताबी जीत के अभियान कि शुरुआत 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ करेगा जबकि भारत से उसका मुकाबला 14 जून को खेला जाना है। जिसमें एक बार फिर फैंस को मोहम्मद आमिर बनाम रोहित शर्मा, विराट कोहली के बीच गेंद और बल्ले से कांटे कि टक्कर देखने को मिलेगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement