1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पिक-अप वाहन चला रहा था पाकिस्तान का क्रिकेटर, हफीज ने पीसीबी को लताड़ा

पिक-अप वाहन चला रहा था पाकिस्तान का क्रिकेटर, हफीज ने पीसीबी को लताड़ा

पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटर फजल शुभन का पिक अप वाहन चलाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए मॉडल को आड़े हाथों लिया है।

IANS IANS
Updated on: October 14, 2019 22:42 IST
मोहम्मद हफीज- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटर फजल शुभन का पिक अप वाहन चलाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए मॉडल को आड़े हाथों लिया है जिसमें देश में क्रिकेट को बदलने की बात कही गई है। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शुभन का एक वीडियो वायरल किया है जिसमें यह घरेलू क्रिकेटर अपने संघर्ष की गाथा को बयां कर रहा है। इस वीडियो के बाद हफीज ने पीसीबी के नए मॉडल पर सवालिया निशान खड़े किए हैं।

हफीज ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है, "बहुत बुरी बात है। इनकी तरह कई और खिलाड़ी परेशान हैं। नए सिस्टम के तहत सिर्फ 200 खिलाड़ियों पर ध्यान दिया जाएगा लेकिन हजारों खिलाड़ी और मैनेजेमेंट स्टाफ के पास नौकरी नहीं है जिसका कारण नया मॉडल है।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि बेरोजगार क्रिकेट जगत की जिम्मेदारी कौन लेगा।"

वीडियो में शुभन कह रहे हैं, "हां, मैं भाड़े के लिए यह पिक अप वाहन चलाता हूं। यह सीजन के हिसाब से किया जाने वाला काम है। कई दिन बहुत काम होता है और कई बार कुछ भी नहीं होता।"

उन्होंने कहा, "मैंने पाकिस्तान के लिए खेलने के लिए काफी मेहनत की है। डिपार्टमेंटल क्रिकेट से हमें 100,000 का वेतन मिला है, लेकिन जब से डिपार्टमेंट्स बंद हुए हैं हमें 30,000-35,000 का वेतन मिलता है जो जीने के लिए पार्यप्त नहीं है।"

वह कहते हैं, "मैं भाग्याशाली हूं कि मेरे पास अभी यह नौकरी है क्योंकि जिस तरह की चीजें हैं उससे किसे पता कि कल मेरे पास यह हो या नहीं। हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। हमें अपने बच्चों के लिए कुछ करना होगा।"

शुभन ने घरेलू क्रिकेट में 40 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 2,301 रन बनाए हैं। वह लिस्ट-ए में भी 29 मैच खेल चुके हैं और 659 रन बना चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X