Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'ड्रग' के साथ पकड़ा गया ये श्रीलंकाई खिलाड़ी, अपने डेब्यू मैच में ली थी 'हैट्रिक'

श्रीलंकाई पुलिस ने हेरोइन मादक पदार्थ रखने के आरोप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शेहान मदुशनाका को हिरासत में लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 25, 2020 17:17 IST
Shehan Madushanka- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @ICC Shehan Madushanka

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार के क्रिकेट मैचों पर रोक लगी हुई हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय किसी न किसी तरह से बिता रहे हैं। इसी बीच श्रीलंका का एक क्रिकेटर ड्रग लेते पकड़ा गया है। श्रीलंकाई पुलिस ने हेरोइन मादक पदार्थ रखने के आरोप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शेहान मदुशनाका को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मदुशनाका ने 2018 में अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करते हुए हैट्रिक ली थी। 25 साल के इस खिलाड़ी को मजिस्ट्रेट ने दो हफ्तों के लिये हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब रविवार को उन्हें पनाला शहर में हिरासत में लिया गया था, तब उनके पास दो ग्राम से अधिक हेरोइन थी।" 

पुलिस ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मदुशनाका गाड़ी चला रहे थे, तब उन्हें रोका गया। उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति था। मदुशनाका ने जनवरी 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे पदार्पण पर हैट्रिक ली थी। वह इसी साल इसी टीम के खिलाफ दो टी20 मैच भी खेले थे लेकिन चोट के कारण इसके बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाये।

यह भी पढ़ें- यूनिस खान का बड़ा खुलासा, कहा- सच बोलने पर लोग आपको पागल कहते हैं

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कोरोना महामारी के बीच अपने देश में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को लेकर प्रयासरत है। जिसके अंतर्गत वो जल्द ही अपने देश में बांग्लादेश और भारतीय टीम को बुलाने का खाका तैयार कर रहा है। हलांकि इसी बीच अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( बीसीबी ) ने अपनी तरफ से श्रीलंका क्रिकेट को अधिकारिक रूप से इस पर कोई बयान नहीं दिया है। मगर दूसरी तरफ देश में कोरोना महामारी के कारण हालात काबू में होने के कारण श्रीलंका क्रिकेट साल के बीच में क्रिकेट करा सकता है। वहाँ पर 500 से भी कम कोरना केस है जिसके चलते उनका बोर्ड सारी तैयारियां कर रहा है।

ये भी पढ़े : Exclusive : पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाले अफरीदी को दानिश कनेरिया ने दी मुंह बंद रखने की नसीहत

बता दें कि टीम इंडिया को जून के महीने में श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसके बाद बांग्लादेश को भी श्रीलंका दौरे पर तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। जो कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का भी हिस्सा होंगे।

( Input from Bhasa )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement