Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस वजह से इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के साथ देर से जुड़ेंगे शोएब मलिक

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक को परिवार से मिलने के बाद इंग्लैंड में देर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2020 15:51 IST
इस वजह से इंग्लैंड में...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALSHOAIBMALIK इस वजह से इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के साथ देर से जुड़ेंगे शोएब मलिक

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक को परिवार से मिलने के बाद इंग्लैंड में देर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी है। शोएब मलिक ने करीब पांच महीने से अपने परिवार से मुलाकात नहीं की है। शोएब परिवार के साथ थोड़ा समय बिताने के बाद 24 जुलाई को इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ेंगे।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से शोएब पाकिस्तान में ही फंसे हैं जबकि उनकी पत्नी और भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया और उनका बेटा इजहान भारत में रह रहे हैं।

बता दें, पाकिस्तान टीम 3 टेस्ट और 3 T20I खेलने के लिये 28 जून को इंग्लैंड के लिये रवाना होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शनिवार को रवाना होने की तारीख की पुष्टि की और कहा कि टीम कोरोना वायरस के लिये लगायी गयी पांबदियों के तहत 14 दिन के लिये डर्बीशर में क्वारंटीन में रहेगी लेकिन इस दौरान उसे अभ्यास करने की अनुमति होगी।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने अपने बयान में कहा, "हम सबसे अलग शोएब मलिक ने अपनी प्रतिबद्धताओं और COVID-19 महामारी के बाद अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के कारण लगभग पांच महीने तक अपने परिवार को नहीं देखा है।"

उन्होंने कहा, "चूंकि यात्रा प्रतिबंध अब धीरे-धीरे कम हो रहे हैं और परिवार से दोबारा मिलने का मौका है, इसलिए यह उचित है कि मानवीय स्तर पर हम अपने कर्तव्य के रूप में दया दिखाते हैं और शोएब के अनुरोध का सम्मान करते हैं।"

वसीम ने कहा, "हमने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के साथ बात की है जो स्थिति को समझते हैं और 24 जुलाई को शोएब को देश में प्रवेश करने में मदद करने के लिए सहमत हुए हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement