1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BAN vs ZIM : बांग्लादेश की चुनौती के लिये तैयार हैं ब्रेंडन टेलर

BAN vs ZIM : बांग्लादेश की चुनौती के लिये तैयार हैं ब्रेंडन टेलर

जिम्बाब्वे की टीम ने एक साल से ज्यादा समय बाद पहली टेस्ट सीरीज खेलते हुए श्रीलंका को जनवरी में दो घरेलू मैचों में कड़ी चुनौती पेश की, हालांकि उसे 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2020 15:24 IST
Zimbabwe,Cricket,Brendan Taylor,Bangladesh vs Zimbabwe,Bangladesh- India TV Hindi
Image Source : GETTY Brendan Taylor

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के अनुभवी क्रिकेटर ब्रेंडन टेलर ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ हालिया सीरीज में टीम का प्रदर्शन उन्हें इस महीने के अंत में बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में अच्छा करने के लिये प्रेरित करेगा। जिम्बाब्वे की टीम ने एक साल से ज्यादा समय बाद पहली टेस्ट सीरीज खेलते हुए श्रीलंका को जनवरी में दो घरेलू मैचों में कड़ी चुनौती पेश की, हालांकि उसे 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने पहला टेस्ट गंवा दिया लेकिन इसके बाद कुसाल मेंडिस के दूसरी पारी में नाबाद शतक से वे दूसरे टेस्ट में सीरीज बराबर करने से चूक गये। टेलर ने ढाका हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने श्रीलंका के खिलाफ दो अच्छे टेस्ट मैच खेले जो पांच दिन तक चले। हमने उस सीरीज से काफी सकारात्मक चीजें हासिल की। उम्मीद है कि हम बांग्लादेश के खिलाफ इस लय को जारी रख सकेंगे। ’’ 

जिम्बाब्वे की टीम 22 फरवरी से ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में यह टेस्ट मैच खेलेगी। 

टेलर ने अपने देश के लिए अबतक कुल 30 टेस्ट, 193 वनडे और 38 टी-20 में प्रतिनिधित्व किया है. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने जिम्बाब्वे के लिए 2028 रन बनाए हैं। वहीं वनडे में 6293 और टी-20 में 818 रन दर्ज है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X