Sunday, June 02, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022 : विराट कोहली ने उधेड़ दी गेंदबाजों की बखिया, देखिए प्रैक्टिस VIDEO

Asia Cup 2022 : पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए रेस्ट दिया गया था। इस दौरान विराट कोहली ने आराम तो किया ही, साथ ही अपनी कमियों को दूर करने पर भी जमकर काम किया।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: August 25, 2022 14:29 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli

Highlights

  • एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया ने शुरू की अपनी प्रैक्टिस
  • प्रैक्टिस सेशन में सभी नजर विराट कोहली की बैटिंग पर टिकी रही
  • विराट कोहली ने नेट्स में बहाया खूब पसीना, बड़े बड़े स्ट्रोक लगाए

Asia Cup 2022 Virat Kohli : एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया यूएई पहुंच चुकी है। दुबई पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने बुधवार को प्रैक्टिस भी की। वैसे तो भारत के सभी खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस की है, लेकिन सभी नजर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर थी। विराट कोहली का फार्म इस वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे करीब एक महीने बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। नेट्स में कोहली की प्रैक्टिस के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जो खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर रेस्ट पर थे विराट कोहली

पूर्व कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए रेस्ट दिया गया था। इस दौरान विराट कोहली ने आराम तो किया ही, साथ ही अपनी कमियों को दूर करने पर भी जमकर काम किया। फिटनेस को लेकर वे कितने फिक्रमंद रहते हैं, ये भी सभी को पता है। इस बीच प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली ने स्पिनर्स और तेज गेंदबाज दोनों का सामना किया और वीडिया देखने से पता चलता है कि वे जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली ने रवींद्र जडेजा की गेंदों पर खूब स्ट्रोक खेले, एक गेंद तो बाउंड्री के बाहर जाकर गिरी। इसके बाद आए युजवेंद्र चहल, उनकी गेंदों पर कोहली कुछ फंसते हुए नजर आए। इसके बाद अश्विन की गेंदों का भी कोहली ने सामना किया। जब स्पिनर्स के खिलाफ कोहली ने खूब प्रैक्टिस कर ली, उसके बाद उन्होंने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिहं की गेंदें भी खेली और रन बनाने की कोशिश करते हुए नजर आए। 

प्रैक्टिस के दौरान ही मिले विराट कोहली और बाबर आजम 
कोहली और पूरी टीम इंडिया बुधवार को ही प्रैक्टिस के लिए मैदान में उतरी थी। जब टीम इंडिया मैदान पर पहुंची, तब तक पाकिस्तानी टीम अपनी प्रैक्टिस समाप्त कर चुकी थी। इस दौरान कोहली की मुलाकात पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से भी हुई। दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया, कोहली ने बाबर के कंधे पर हाथ रखा और कुछ सेकेंड की बात हुई। इसके बाद कोहली अपनी प्रैक्टिस में जुट गए। इसका वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब देखना ये होगा कि जब 28 अगस्त को भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले मैच में मैदान पर उतरेगी तो विराट कोहली कैसा प्रदर्शन करते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement