Monday, April 29, 2024
Advertisement

CSK ने KKR को 7 विकेट से हराया, IPL 2024 में दर्ज कर ली तीसरी जीत; रुतुराज गायकवाड़ का अर्धशतक

CSK vs KKR Live Score: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में सीएसके के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 09, 2024 2:58 IST
Ruturaj Gaikwad And Rachin Ravindra - India TV Hindi
Image Source : PTI Ruturaj Gaikwad And Rachin Ravindra

CSK vs KKR Cricket Live Score: IPL 2024 का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए सीएसके की टीम को 138 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में चेन्नई ने आसानी से टारगेट चेस कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया। वहीं रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट अपने नाम किए। 

CSK vs KKR मैच का स्कोरकार्ड

 

 

Latest Cricket News

CSK vs KKR Live score and update

Auto Refresh
Refresh
  • 11:05 PM (IST) Posted by Govind Singh

    चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता मैच

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने केकेआर को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने कमाल का प्रदर्शन किया और उन्होंने मैच में 67 रन बनाए। 

  • 10:48 PM (IST) Posted by Govind Singh

    गायकवाड़ ने पूरा किया अर्धशतक

    रुतुराज गायकवाड़ बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह 60 रन बनाकर खेल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 15 ओवर के बाद दो विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए हैं। 

  • 10:24 PM (IST) Posted by Govind Singh

    10 ओवर के बाद सीएसके का स्कोर

    10 ओवर के बाद सीएसके की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रुतुराज गायकवाड़ 41 रन और डेरिल मिचेल 21 बनाकर मौजूद हैं। 

  • 10:03 PM (IST) Posted by Govind Singh

    गायकवाड़ कर रहे शानदार बैटिंग

    6 ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए हैं। टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ अच्छी बैटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक 32 रन बना लिए हैं। 

  • 9:59 PM (IST) Posted by Govind Singh

    चार ओवर के बाद सीएसके का स्कोर

    चार ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रुतुराज गायकवाड़ 11 रन और डेरिल मिचेल 1 रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 9:53 PM (IST) Posted by Govind Singh

    रचिन रवींद्र हुए आउट

    कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रचिन रवींद्र कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्हें वैभव अरोड़ा ने आउट किया है। 

  • 9:29 PM (IST) Posted by Govind Singh

    रवींद्र जडेजा ने की कमाल की गेंदबाजी

    रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने केकेआर के बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए। 

  • 9:25 PM (IST) Posted by Govind Singh

    KKR ने सीएसके को दिया 138 रनों का टारगेट

    केकेआर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए सीएसके की टीम को 138 रनों का टारगेट दिया है। केकेआर के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 34 रन बनाए। सुनील नरेन ने 27 रन बनाए। 

  • 9:17 PM (IST) Posted by Govind Singh

    मुस्तफिजुर रहमान ने एक ही ओवर में लिए दो विकेट

    मुस्तफिजुर रहमान ने आखिरी ओवर में दो विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने मिचेल स्टार्क और श्रेयस अय्यर को आउट किया है। 

  • 9:10 PM (IST) Posted by Govind Singh

    18 ओवर के बाद केकेआर की टीम का स्कोर

    18 ओवर के बाद केकेआर की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बना लिए हैं। क्रीज पर श्रेयस अय्यर 29 रन और आंद्रे रसेल 6 रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 8:54 PM (IST) Posted by Govind Singh

    रिंकू सिंह पवेलियन लौटे

    केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह केकेआर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उनके बल्ले से सिर्फ 14 गेंदों में 9 रन निकले। उन्हें तुषार देशपांडे ने आउट किया है। 

  • 8:43 PM (IST) Posted by Govind Singh

    15 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर

    15 ओवर के बाद केकेआर की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए हैं। क्रीज पर श्रेयस अय्यर 20 रन और रिंकू सिंह चार रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 8:32 PM (IST) Posted by Govind Singh

    12 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर

    12 ओवर के बाद केकेआर की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 85 रन बना लिए हैं। क्रीज पर श्रेयस अय्यर 11 रन और रिंकू सिंह बिना रन बनाए मौजूद हैं। 

  • 8:32 PM (IST) Posted by Govind Singh

    रमनदीप सिंह हुए आउट

    रमनदीप सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। वह सिर्फ 13 रन ही बना पाए। उन्हें महेश तीक्ष्णा ने आउट किया है। 

  • 8:23 PM (IST) Posted by Govind Singh

    10 ओवर के बाद केकेआर का हाल

    केकेआर की टीम ने 10 ओवर के बाद 70 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रमनदीप सिंह 4 रन और श्रेयस अय्यर 5 रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 8:19 PM (IST) Posted by Govind Singh

    9 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर

    9 ओवर के बाद केकेआर की टीम ने 66 रन चार विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। क्रीज पर रमनदीप सिंह 2 रन और श्रेयस अय्यर 3 रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 8:18 PM (IST) Posted by Govind Singh

    वेंकटेश अय्यर लौटे पवेलियन

    केकेआर के खिलाफ रवींद्र जडेजा बहुत ही शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक दो ओवर किए हैं और तीन विकेट हासिल कर लिए हैं। जडेजा ने वेंकटेश अय्यर को आउट कर दिया है। अय्यर मैच में सिर्फ तीन रन ही बना पाए। 

  • 8:10 PM (IST) Posted by Govind Singh

    रवींद्र जडेजा ने दिलाया विकेट

    रवींद्र जडेजा की गेंद पर सुनील नरेन आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। महेश तीक्ष्णा ने उनका बेहतरीन कैच पकड़ा है। नरेन ने 27 रन बनाए हैं। 

  • 8:09 PM (IST) Posted by Govind Singh

    पावरप्ले के बाद केकेआर का स्कोर

    पावरप्ले के बाद केकेआर की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। क्रीज पर सुनील नरेन 26 रन और अंगकृष रघुवंशी 24 रन बनाकर मौजूद हैं। 

  • 7:54 PM (IST) Posted by Govind Singh

    चार ओवर के बाद केकेआर का स्कोर

    चार ओवर के बाद सीएसके की टीम ने 37 रन एक विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। क्रीज पर अंगकृष रघुवंशी और सुनील नरेन मौजूद हैं। 

  • 7:31 PM (IST) Posted by Govind Singh

    CSK को मिली पहली सफलता

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पहली ही गेंद पर विकेट मिल गया है। टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने फिल साल्ट को मैच की पहली गेंद पर ही आउट कर दिया था। 

  • 7:11 PM (IST) Posted by Govind Singh

    KKR की Playing 11

    फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती। 

  • 7:11 PM (IST) Posted by Govind Singh

    CSK की Playing 11

    रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा। 

  • 6:47 PM (IST) Posted by Govind Singh

    चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड

    रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, डेरिल मिचेल, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मोइन अली, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, मिचेल सेंटनर, समीर रिजवी, डेवोन कॉन्वे, मुस्तफिजुर रहमान, अजय जादव मंडल, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, आरएस हंगरगेकर, मथीशा पथिराना, निशांत सिंधु, अरवेल्ली अवनीश।

     

  • 6:46 PM (IST) Posted by Govind Singh

    कोलकाता नाइट राइडर्स का स्क्वाड:

    फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, वेंकटेश अय्यर, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा, अनुकूल रॉय, सुयश शर्मा, मनीष पांडे, रहमानुल्लाह गुरबाज, दुष्मंथा चमीरा, श्रीकर भरत, नितिश राणा, चेतन सकारिया, शेरफेन रदरफोर्ड, साकिब हुसैन, अल्लाह गजनफर।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement