Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ICC Women's WC 2022, IND vs AUS: भारतीय टीम के सामने होगी ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल चुनौती

ऑस्ट्रेलिया अपने चार मैचों में चार जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर बैठा है। दूसरी ओर, भारत ने टूर्नामेंट में दो में जीत और इतने ही मैच हार का सामना किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 17, 2022 16:18 IST
ICC Women's WC 2022, IND vs AUS, IND vs AUS Match preview, cricket, sports, India vs Australia, Matc- India TV Hindi
Image Source : GETTY ICC Women's WC 2022, IND vs AUS

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया अपने चार मैचों में चार जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर बैठा है
  • भारत ने टूर्नामेंट में दो में जीत और इतने ही मैच हार का सामना किया है

ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर ताहलिया मैकग्राथ ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम शनिवार को ईडन पार्क में होने वाले आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में भारत को हराने के लिए हर मुमकिन तैयारी करेगी। ऑस्ट्रेलिया अपने चार मैचों में चार जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर बैठा है। दूसरी ओर, भारत ने टूर्नामेंट में दो में जीत और इतने ही मैच हार का सामना किया है।

उन्होंने कहा, "हमें हाल की भारत सीरीज में उनके खिलाफ काफी सफलता मिली थी। लेकिन, यह एक नया स्थान है, एक नया टूर्नामेंट है, इसलिए कुछ भी हो सकता है और वे एक विश्व स्तरीय टीम हैं। हम उन पर अपना होमवर्क करेंगे, कल बड़ी ट्रेनिंग करेंगे और शनिवार को खुद को उन्हें हराने का हर मौका देंगे।"

यह भी पढ़ें- Women’s World Cup 2022: कीवी टीम को 2 विकेट से हरा साउथ अफ्रीका ने जड़ा जीत का चौका

मैकग्राथ इस बात से वाकिफ हैं कि भारत बुधवार को इंग्लैंड से चार विकेट से हार का सामना करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोरदार वापसी करने की कोशिश करेगा।

तहलिया ने कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि हर टीम हम पर काफी मेहनत करेगी। यह काफी आक्रामक प्रकार की क्रिकेट टीम है जो हमारे खिलाफ खेलती है और इसलिए हम इसे पसंद करते हैं। हम एक बड़ी चुनौती की उम्मीद कर रहे हैं। जाहिर है कि गेंद के साथ झूलन गोस्वामी बेहतर करेंगी।"

यह भी पढ़ें- रूट ने टेस्ट में जड़ी बैक टू बैक सेंचुरी, इस मामलें में स्मिथ, विलियमसन और कोहली को पछाड़ा

मैकग्राथ, जो दर्द से आराम करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ मैच से चूक गए थी। टूर्नामेंट के सभी चार मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम के विभिन्न खिलाड़ियों के कदम उठाने से खुश हैं।

मैकग्राथ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की संस्कृति की सराहना करते हुए कहा कि खिलाड़ी स्वस्थ, प्रतिस्पर्धी माहौल में एक-दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं। यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है। हम एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी समूह हैं और साथ ही, हम हर उस व्यक्ति के लिए सुपर उत्साहजनक हैं जिसे अवसर मिलता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement