Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IPL 2023 : मयंक अग्रवाल पर पंजाब किंग्स का बड़ा बयान, 15 गेंद पर जड़े 78 रन

IPL 2023 : पंजाब किंग्स ने साल 2022 के आईपीएल में मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान बनाया था। बतौर कप्तान ये मयंक अग्रवाल का अपनी टीम के लिए पहला सीजन था।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 24, 2022 12:51 IST
Mayank Agarwal in IPL 2022- India TV Hindi
Image Source : PTI Mayank Agarwal in IPL 2022

Highlights

  • आईपीएल 2023 में मयंक अग्रवाल की कप्तानी को लेकर उड़ी थी अफवाहें
  • अब पंजाब किंग्स की ओर से जारी किया गया है सोशल मीडिया पर बयान
  • महाराजा टी20 ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल ने जड़ा शानदार ताबड़तोड़ शतक

IPL 2023 Mayank Agarwal : आईपीएल 2023 का सीजन अभी दूर है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीम पंजाब किंग्स फिर से चर्चा में है। पिछले दिनों इस तरह की खबरें आई थी कि मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स की कप्तानी से हटाया जा सकता है, लेकिन वे टीम में बतौर खिलाड़ी बने रहेंगे। अब पंजाब किंग्स की टीम की ओर से इस बारे में बड़ा बयान देकर साफ कर दिया गया है। वहीं मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने महाराजा ट्रॉफी केएससीके टी20 2022 लीग में शानदार शतक जड़ दिया। उन्होंने बेंगलोर ब्लास्टर की ओर से खेलते हुए जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है।

पंजाब किंग्स की कप्तानी पर टीम की ओर से आया बयान 

दरअसल पंजाब किंग्स ने साल 2022 के आईपीएल में मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान बनाया था। बतौर कप्तान ये मयंक अग्रवाल का अपनी टीम के लिए पहला सीजन था। लेकिन कप्तानी में मयंक अग्रवाल कुछ खास कमाल नहीं कर सके। टीम का प्रदर्शन इस आईपीएल में निराशाजनक रहा और प्लेऑफ के लिए भी वो क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इसके बाद सब कुछ ठीकठाक चलता रहा, लेकिन पिछले दिनों इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि अगले सीजन से पहले मयंक अग्रवाल को कप्तानी से हटाया जा सकता और जॉनी बेयरस्टो टीम के नए कप्तान हो सकते हैं। ये खबर पंजाब किंग्स के आधिकारिक सूत्रों के हवाले से सामने आई थी। इस तरह की खबरें पिछले दो दिन से मीडिया में चल रही हैं। जब इस तरह की खबरों ने जोर पकड़ा तो अब जाकर पंजाब किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिससे पूरी तस्वीर साफ हो गई है। ट्वीट में कहा गया है कि पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की कप्तानी से संबंधित खबर एक खेल वेबसाइट की ओर से प्रकाशित की गई है। टीम की ओर से कहा गया है कि टीम के किसी भी अधिकारी ने इस बारे में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। ये ट्वीट जैसे ही सामने आया, साफ हो गया कि मयंक अग्रवाल की कप्तानी को लेकर अभी तक टीम मैनेजमेंट की ओर से कोई भी फैसला नहीं लिया गया है।

मयंक अग्रवाल ने दिखाया शानदार खेल 
वहीं मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने मंगलवार को महराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 लीग में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मयंक अग्रवाल ने 61 गेदों पर 112 रन की धांसू पारी खेली और नाबाद रहे, जबकि वे बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतरे थे। वे इस टीम के कप्तान भी हैं। मयंक अग्रवाल की पारी की बदौलत टीम ने 20 ओवर में केवल तीन विकेट के नुकसान पर 227 रन रन लिए। यानी गुलबर्गा की टीम के सामने जीत के लिए 228 रनों का टारगेट था। लेकिन पूरी टीम मिलकर 183 रन ही बना सकी और 44 रन से बेंगलोर ब्लास्टर की टीम ने मैच जीत लिया। मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी के दौरान छह चौके और नौ आसमानी छक्के लगाए। यानी उन्होंने अपनी पारी के 78 रन तो केवल 15 गेंद पर ही ठोक दिए थे। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement