1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टीम से बाहर होने पर निराश हैं जेम्स एंडरसन

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टीम से बाहर होने पर निराश हैं जेम्स एंडरसन

एंडरसन और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में इंग्लैंड की 4-0 से हार के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए आश्चर्यजनक रूप से बाहर रखा गया था, हालांकि दोनों दिग्गजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी, फिर इस दौरे के लिए चूक गए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 19, 2022 20:45 IST
James Anderson, England, West Indies, cricket, sports - India TV Hindi News
Image Source : GETTY James Anderson

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन वर्तमान में कैरेबियन में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर नाराजगी जाहिर की है, और जल्द ही टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। एंडरसन और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में इंग्लैंड की 4-0 से हार के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए आश्चर्यजनक रूप से बाहर रखा गया था, हालांकि दोनों दिग्गजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी, फिर इस दौरे के लिए चूक गए।

39 वर्षीय एंडरसन और 35 वर्षीय ब्रॉड की जगह क्रिस वोक्स और क्रेग ओवरटन को टीम में जगह दी गई, क्योंकि अंतरिम इंग्लैंड क्रिकेट प्रमुख एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा था कि वह रोमांचक नई गेंदबाजी क्षमता को देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- ICC Women's WC 2022: यस्तिका भाटिया ने बताया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को मिली हार का कारण

एंडरसन ने कहा कि वह अंतरिम में काउंटी टीम लंकाशायर के लिए खेलेंगे, लेकिन इंग्लैंड में वापसी का लक्ष्य जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा, "जब तक मुझे लगता है कि मैं शीर्ष स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकता हूं, तब तक मैं ऐसा करना चाहता हूं। जब ऐसा नहीं लगेगा, तो मुझे यह तय करना होगा कि मैं क्या कर सकता हूं। यह लंकाशायर वापस जाने और उनके लिए खेलने का एक शानदार अवसर है।"

यह भी पढ़ें- महिला वनडे विश्व कप: भारत की 6 विकेट से हार, ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में

एंडरसन ने डेली मेल के हवाले से कहा, "मेरे पास 15 साल या उससे अधिक के लिए एक केंद्रीय अनुबंध है, इसलिए मैंने उनके लिए बड़ी रकम ली है। इसलिए, वास्तव में उन्हें कुछ वापस देना अच्छा होगा और उन्हें चैंपियनशिप खिताब जीतने में मदद करने की कोशिश की जाएगी।"

एंडरसन टेस्ट इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं और कुल मिलाकर तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड