Sunday, June 23, 2024
Advertisement

कोहली का RCB के एलिमिनेटर में हारने के बाद पहला पोस्ट, फैंस के लिए कही इमोशनल कर देने वाली बात

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में आरसीबी की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार मिली थी। इसी के साथ टीम का आईपीएल 2024 में सफर समाप्त हो गया था। अब विराट कोहली ने फैंस के लिए बड़ी बात कही है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 24, 2024 21:13 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli

Virat Kohli Instagram Post: आरसीबी की टीम को आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। विराट कोहली हर सीजन आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं और खूब रन बनाते हैं। लेकिन फिर भी आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत पाती है। अब एलिमिनेटर में हारने के बाद कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके बड़ी बात कही है। 

विराट कोहली ने शेयर किया ये पोस्ट

आरसीबी के एलिमिनेटर में हारने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हमेशा की तरह प्यार और सपोर्ट का अहसास करने का लिए आरसीबी के सभी फैंस को थैंक्यू। कोहली साल 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं। आईपीएल के सभी सीजन उन्होंने आरसीबी की टीम की तरफ से खेले हैं। लेकिन आरसीबी की टीम एक बार भी ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं रही है। टीम ने तीन बार आईपीएल के फाइनल में जगह जरूर बनाई, लेकिन हर बार हार झेलनी पड़ी। 

विराट कोहली IPL में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में 8000 रन बनाने पहले बल्लेबाज हैं। उनसे पहले कोई भी प्लेयर ये करिश्मा नहीं कर पाया था। उन्होंने आईपीएल के 252 मैचों में 8004 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 8 शतक दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने 55 अर्धशतक भी लगाए हैं। उन्होंने आरसीबी की कप्तानी भी की है। 

एलिमिनेट मैच में मिली हार

एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने सधी हुई शुरुआत की। लेकिन ये दोनों खिलाड़ी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में  नहीं बदल पाए। कोहली ने 33 रन और डुप्लेसिस ने 17 रन बनाए। मिडिल ओवर्स में रजत पाटीदार ने जरूर 34 रनों का योगदान दिया। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल और रियान पराग ने दमदार बल्लेबाजी की। जायसवाल ने 45 रन और रियान पराग ने 36 रनों का योगदान दिया। इन प्लेयर्स की वजह से ही राजस्थान की टीम चार विकेट से मैच जीतने में सफल रही। 

यह भी पढ़ें

T20 WC के लिए 25 मई को रवाना होगा भारतीय टीम का पहला बैच, कप्तान रोहित शर्मा समेत ये खिलाड़ी हो सकते शामिल

Video: कार्तिक के संन्यास पर कोहली का पहला बयान, कहा - मैं चाहता हूं कि वह RCB...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement