Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

MI vs DC, Video : देखिए कैसे कप्तान रोहित की गलती से अपना विकेट देकर पवेलियन चले गए सूर्य कुमार यादव

कप्तान रोहित शर्मा की बड़ी गलती से सूर्यकुमार यादव ने अपने विकेट का बलिदान दे दिया। वो कप्तान रोहित शर्मा की गलती से खुद को रन आउट कर पवेलियन की तरफ चलते बने।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 10, 2020 22:47 IST
Surya Kumar Yadav Run out- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Surya Kumar Yadav Run out

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का फ़ाइनल मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडयम में खेला जा रहा है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा की बड़ी गलती से सूर्यकुमार यादव ने अपने विकेट का बलिदान दे दिया। वो कप्तान रोहित शर्मा की गलती से खुद को रन आउट कर पवेलियन की तरफ चलते बने। 

दरअसल, 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने शानदार शुरुआत दिलाई। मगर पारी के 11वें ओवर में अश्विन की 5वीं गेंद पर रोहित शर्मा ने बड़ी गलती की जिसका खामियाजा सूर्य कुमार यादव को अपना विकेट गंवा कर करना पड़ा। अश्विन की गेंद पर रोहित ने मिड ऑफ़ और कवर्स की तरफ शॉट खेला और भाग निकले मगर सूर्य कुमार यादव रन नहीं लेना चाहते थे। हलांकि तब तक रोहित काफी आगे निकल चुके थे ऐसे में जब सूर्य ने देखा कि रोहित उनके छोर के पास आ खड़े हुए हैं तो उन्होंने अपनी क्रीज छोड़ दी और रोहित की जगह अपने विकेट का बलिदान दे दिया। हालांकि रोहित 52 रनों की बेहतरीन कप्तानी खेल चुके हैं। जबकि सूर्य कुमार 19 रन बनाकर रन आउट हो गए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

मैच में इससे पहले बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए हैं।दिल्ली के ऋषभ पंत ने 38 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ उन्होंने तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की।अय्यर ने नाबाद 65 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में कप्तान ने 50 गेंदों का सामना कर छह चौके और दो छक्के लगाए हैं। मुंबई के लिए ट्रेंट बाउल्ट ने तीन, नाथन कुल्टर नाइल ने दो विकेट लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement