Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कगिसो रबादा का है मानना, पंजाब से मिली हार का दिल्ली कैपिटल्स पर नहीं होगा असर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम लीग के 13वें सीजन में 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर तालिका में टॉप पर हैं। टीम को अपना अगला मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

IANS Edited by: IANS
Published on: October 23, 2020 17:44 IST
ipl 2020, Indian Premier League, IPL latest news, delhi capitals, kagiso rabada- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada

आईपीएल-13 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर चल रहे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबादा ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली पांच विकेट की हार उनकी टीम के लिए चिंता वाली बात नहीं है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम लीग के 13वें सीजन में 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर तालिका में टॉप पर हैं। टीम को अपना अगला मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

रबादा ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, " मुझे नहीं लगता है कि पंजाब के खिलाफ मिली हार टीम के लिए आंखें खोलने वाली बात है। यह केवल हार है, इसलिए इसमें कोई परेशानी वाली बात नहीं है और हम वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : बल्लेबाजी में स्टोक्स की नाकामी राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी पर डाल रही है असर

 

उन्होंने कहा, " हमें यह देखना होगा कि हमसे कहां गलती हुई थी, जिसे हमें सही करना होगा। हमने खेल और उस क्षेत्र के बारे में भी बात की है, जहां हम सुधार कर सकते हैं।"

टूर्नामेंट में 10 मैचों में तीसरी हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

रबादा ने कहा, " हार मिली सकती है और इसलिए यह केवल वापसी करने और अगले मैच के लिए तैयार होने के बारे में है। हमने जो गलत किया है और सही किया है, उसकी पहचान करने के लिए, हमें बस कुछ मामूली समायोजन करने की आवश्यकता है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020, CSK vs MI : चेन्नई से पिछली हार का बदला चुकता करना चाहेगी मुंबई इंडियंस

रबादा इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में पहले स्थान पर हैं। उन्होंने 10 मैचों में अब तक 21 विकेट लिए हैं।

यह पूछे जाने पर कि उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण इस बार टीम खिताब जीत सकती है, तेज गेंदबाज ने कहा, " मुझे लगता है कि यह पूरी टीम का सामूहिक प्रदर्शन है। देखिए, हमने अब तक जितने भी मैच खेले हैं, उनमें सात अलग-अलग मैन ऑफ द मैच अवार्ड हैं। हमारी टीम में बहुत सारे मैच विजेता हैं, इसलिए यह दशार्ता है कि हम सभी जीतने के लिए भूखे हैं।"

उन्होंने कहा, " मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे विकेट मिल रही है। लेकिन हर कोई टीम में योगदान दे रहा है। सभी गेंदबाजों, बल्लेबाजों और यहां तक कि फिल्डरों ने भी हमारे अच्छे प्रदर्शन में योगदान दिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement