1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. DC vs KXIP : मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने आर अश्विन की चोट पर दिया बड़ा अपडेट

DC vs KXIP : मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने आर अश्विन की चोट पर दिया बड़ा अपडेट

अय्यर ने कहा “अश्विन का ओवर एक अहम था, और इसने हमारे पक्ष में खेल को बदल दिया, लेकिन यही टी-20 क्रिकेट है। अश्विन का कहना है कि वह अगले गेम के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाले हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 21, 2020 8:06 IST
Ravichandran Ashwin Injury Update by Shreyas Iyer After Delhi Capitals vs Kings XI Punjab Match- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GRAB Ravichandran Ashwin Injury Update by Shreyas Iyer After Delhi Capitals vs Kings XI Punjab Match

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को मात देकर आईपीएल 2020 का आगाज जीत के साथ किया। दिल्ली की इस जीत के हीरो रहे मार्कस स्टॉइनिस ने तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को 157 के स्कोर तक पहुंचाया। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने उनकी इस पारी की तारीफ की और इसे गेम चेंजिंग इनिंग करार दिया।

मैच के बाद अय्यर ने कहा "जिस तरह से स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की, वह भी गेम-चेंजिंग पारी थी। हमारे शीर्ष क्रम में  पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी को रोकना मुश्किल है, क्योंकि वह शुरूआत से ही हिटिंग करना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें - DC vs KXIP : पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेलने के बाद बोले मार्कस स्टोइनिस, 'यह एक अजीब खेल है'

उन्होंने आगे कहा "हालांकि शुरू से ही हिटिंग करना इस पिच पर आसान नहीं था और ऋषभ और मैंने बीच में बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया। फिर स्टोइनिस ने हमें अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। जिस तरह से स्टोइनिस ने विकेट का आकलन किया और खेला वह पारी सराहनीय थी।”

इसी के साथ अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को फील्डिंग में काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा “रौशनी सीधे आँखों में आने के कारण कैचिंग करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन यह कोई बहाना नहीं है क्योंकि हमारे पास इसके लिए करने को अभ्यास है, इसलिए हमें इस क्षेत्र को मजबूत करने की आवश्यकता है।"

ये भी पढ़ें - SRH vs RCB Dream11 Predictions : डेविड वॉर्नर को नहीं मिली जगह, विराट कोहली करेंगे कप्तानी

इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर चोटिल हो गए थे। अश्विन ने एक ही ओवर में करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट कर दिल्ली को जीत की राह दिखाई थी, लेकिन इसी ओवर की आखिरी गेंद पर वह चोटिल हो गए थे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

अश्विन की चोट के बारे में अपडेट देते हुए अय्यर ने कहा “अश्विन का ओवर एक अहम था, और इसने हमारे पक्ष में खेल को बदल दिया, लेकिन यही टी-20 क्रिकेट है। अश्विन का कहना है कि वह अगले गेम के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाले हैं। अक्षर पटेल मध्य ओवरों के साथ भी शानदार थे।” 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker