Thursday, April 18, 2024
Advertisement

यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को आईपीएल में खेलते देखने को उत्साहित हैं स्टीव स्मिथ

स्मिथ ने कहा, " युवा 17 वर्षीय पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है। उन्होंने थोड़ा सा मुकाबला किया, लेकिन जब वह खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 08, 2020 13:47 IST
Steve Smith is excited to see Yashasvi Jaiswal and Ryan Parag playing in the IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Steve Smith is excited to see Yashasvi Jaiswal and Ryan Parag playing in the IPL 2020

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। पराग ने 17 साल की उम्र में पिछले साल आईपीएल में पदार्पण किया था।

स्मिथ ने टीम साथी ईश सोढी के साथ राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कहा कि जिस तरह पराग बल्लेबाजी करते हैं उन्हें अच्छा लगता है और गेंदबाज के रूप में उन्होंने पिछले सीजन में लगभग महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था।

स्मिथ ने कहा, " युवा 17 वर्षीय पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है। उन्होंने थोड़ा सा मुकाबला किया, लेकिन जब वह खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली। यहां तक कि बल्ले के तौर पर भी उन्होंने मैच जिताया। मैंने उनके चेहरे पर खुशी देखी थी।"

उन्होंने कहा, " वह (पराग) धोनी को गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने धोनी को लगभग आउट कर दिया था। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने अच्छे युवा खिलाड़ी हैं।"

स्मिथ ने कहा कि वह जयसवाल को राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। जयसवाल हाल में भारतीय टीम के लिए अंडर-19 विश्व कप खेल चुके हैं।

राजस्थान के कप्तान ने कहा, "यशस्वी जयसवाल अंडर 19 विश्व कप का टॉप स्कोरर था, जो कि ऐसा लग रहा था कि क्वालिटी प्लेयर है। इसलिए, शुक्र है कि हम इस साल उन्हें राजस्थान के लिए खेलते हुए देखना पसंद करेंगे। "

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement