1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. भारत में कोरोना महामारी पर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कही यह दिल छू लेने वाली बात

भारत में कोरोना महामारी पर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कही यह दिल छू लेने वाली बात

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल से विराम ले लिया है क्योंकि वह कोविड -19 महामारी के दौरान वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

IANS IANS
Published on: April 26, 2021 17:23 IST
Delhi Capital, Ricky Ponting, Corona epidemic, India, Sports, cricket  - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ricky Ponting

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि भारत में कोविड-19 महामारी के कारण लीग के मौजूदा सीजन से ज्यादा चर्चा बाहर की चीजों को लेकर है। पोंटिंग ने डीसी के यूटयूब पेज पर कहा, " इस बार का आईपीएल बेहद अलग माहौल में खेला जा रहा है। मैदान से ज्यादा मैदान के बाहर देश दुनिया में जो चल रहा है उस पर सभी का ध्यान है। हम सभी अभी बायो बबल में रह रहे हैं और शायद हम इस समय देश के सबसे सुरक्षित लोगों में से एक हैं।"

उन्होंने कहा, " मैं रोजाना नाश्ते के दौरान टीम के खिलाड़ियों से बाहर के हालात पर बात करता रहता हूं। मैं उनसे पूछता रहता हूं कि उनका परिवार कैसा है, क्या उनका परिवार सुरक्षित है, क्या उनका परिवार खुश है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : जानें, पॉइंट्स टेबल में किस टीम का हाल है बेहाल और किसे मिले मिला है नंबर-1 का ताज

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल से विराम ले लिया है क्योंकि वह कोविड -19 महामारी के दौरान वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

पोंटिंग ने कहा, " खिलाड़ियों के लिए इन हालत में अपने परिवार से दूर रहना बेहद कठिन है। मैं खुद को उनकी जगह रखकर भी उनकी स्थिति की कल्पना नहीं कर सकता। कई खिलाड़ियों का घर चेन्नई में है लेकिन वो भी इस स्थिति में अपने परिवार से नहीं मिल सकते। ये बेहद मुश्किल हो रहा होगा। "

Write a comment

Social Tracker