1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : रियान पराग ने केदार जाधव के अंदाज में गेंदबाजी कर किया सबको हैरान, अंपायर ने दी वॉर्निंग

RR vs PBKS : रियान पराग ने केदार जाधव के अंदाज में गेंदबाजी कर किया सबको हैरान, अंपायर ने दी वॉर्निंग

यह गेंद रियान पराग ने 11वें ओवर के दौरान डाली। उस समय रियान के खिलाफ क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे थे और वह बड़े ही आक्रामक अंदाज में दिख रहे थे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 20:57 IST
Riyan Parag bowling in the style of Kedar Jadhav, the umpire gave the warning RR vs PBKS- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL Riyan Parag bowling in the style of Kedar Jadhav, the umpire gave the warning RR vs PBKS

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का चौथा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान के स्पिनर रियान पराग ने भारतीय खिलाड़ी केदार जाधव के अंदाज में गेंदबाजी कर हर किसी को हैरान कर दिया। रियान ने केदार जाधव से ज्यादा नीचे हाथ रख गेंदबाजी की जिस वजह से अंपायर ने उन्हें अगली गेंद डालने से पहले वॉर्निंग भी दे दी।

यह गेंद रियान पराग ने 11वें ओवर के दौरान डाली। उस समय रियान के खिलाफ क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे थे और वह बड़े ही आक्रामक अंदाज में दिख रहे थे। गेल स्ट्रॉम को रोकने के लिए रियान ने यह गेंद डाली।

क्रिकेट के नियमों के अनुसार खिलाड़ी को गेंद डालते समय अपना हाथ कंधे से ऊपर रखना होता है जिस वजह से अंपायर ने रियान को वॉर्निंग दी।

क्रिस गेल का ध्यान भटकाने की यह ट्रिक रियान के काम आई और इसी ओवर की 5वीं गेंद पर उन्होंने गेल को आउट कर अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलाई।

बात मुकाबले की करें तो पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.4 ओवर तक दो विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए हैं। क्रीज पर केएल राहुल के साथ दीपक हुड्डा मौजूद हैं और यह दोनों ही खिलाड़ी बड़ी तेजी से रन बना रहे हैं। राहुल 36 गेंदों पर 63 और हुड्डा 16 गेंदों पर 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Write a comment

Social Tracker