1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: दिल्ली का एक और खिलाड़ी पाया गया कोरोना संक्रमित, पंजाब के खिलाफ मुकाबले पर मंडराया संकट

IPL 2022: दिल्ली का एक और खिलाड़ी पाया गया कोरोना संक्रमित, पंजाब के खिलाफ मुकाबले पर मंडराया संकट

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से कुछ घंटे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर निकलर सामने आई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल टिम सीफर्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 20, 2022 17:27 IST
IPL 2022, Delhi, corona infected, Punjab Kings, Tim Siefert- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI Delhi Capitals

विकेटकीपर टिम सिफर्ट के भी कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार शाम को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के आयोजन पर संशय बन गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम का दूसरा विदेशी खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी से पहले ऑस्ट्रेलियाई आल राउंडर मिशेल मार्श कोरोना संक्रमित हुए थे जिससे उनकी टीम में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या छह हो गयी है। 

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के एक सूत्र के अनुसार बुधवार सुबह हुई जांच में सिफर्ट को पॉजिटिव पाया गया है। बीसीसीआई सूत्र ने कहा, ‘‘जहां तक हमें पता है, न्यूजीलैंड के टिम सिफर्ट को पॉजिटिव पाया गया है। ’’ 

गोपनीयता की शर्त पर एक खिलाड़ी ने कहा, ‘‘हमारी सुबह कोविड-19 जांच हुई थी और कुछ देर में फिर हमारी जांच की जायेगी। हम अलग अलग रह रहे हैं। ’’ बीसीसीआई को मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोविड-19 के मामले सामने आने के बाद मैच पुणे से मुंबई कराने के लिये बाध्य होना पड़ा था।