Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

आईपीएल में धमाकेदार पारी खेलकर भी डेविड मिलर ने क्यों कहा Sorry

मैच के असल हीरो तो डेविड मिलर ही रहे। हालांकि मैच खत्म होने के बाद डेविड मिलर ने एक ट्विट किया और उसमें लिखा सॉरी। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 25, 2022 15:54 IST
David Miller- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Miller

Highlights

  • डेविड मिलर को गुजरात टाइटंस ने तीन करोड़ रुपये में खरीदा था
  • डेविड मिलर इससे पहले पंजाब और राजस्थान के लिए भी खेल चुके हैं
  • डेविड मिलर ने राजस्थान के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी की

आईपीएल 2022 के फाइनल में एंट्री करने वाली पहली टीम गुजरात टाइटंस बन गई है। पहली बार आईपीएल के मैदान में उतरी जीटी ने लीग फेज में भी गजब का प्रदर्शन किया था। यही कारण था कि टीम अंक तालिका में नंबर एक पर थी। पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात से विकेट तीन गेंद शेष रहते ही हरा​ दिया। हालांकि आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी, लेकिन डेविड मिलर ने पहली तीन गेंदों पर ही तीन छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया। इस मैच के असल हीरो तो डेविड मिलर ही रहे। हालांकि मैच खत्म होने के बाद डेविड मिलर ने एक ट्विट किया और उसमें लिखा सॉरी। साथ ही राजस्थान रॉयल्स को भी उसमें टैग किया है। 

मैच के बाद डेविड मिलर ने कहा कि इस साल गुजरात टाइटंस के लिए उन्हें खेलने के मौके मिले। उन्होंने कहा कि यहां पर आकर उनकी भूमिका साफ है। बोले कि अब मैं अपने खेल को और भी बेहतरी तरीके से समझने लगे हैं। उन्होंने कहा कि ऑफ साइड में मेरे खेल की लगातार आलोचना हो रही थी, इसलिए उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर खड़े होकर खेला। जबी चीजें अच्छी जाने लगी तो वे गेंद को मैदान के बाहर ही भेजने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने कहा कि पारी को फिनिश करने से पहले वे ज्यादा सोच विचार नहीं करते। केवल गेंद को दर्शकों के बीच भेजने की कोशिश करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अब फाइनल से पहले उन्हें चार दिन का रेस्ट मिलेगा। 

गुजरात टाइटंस से पहले डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स के लिए ही आईपीएल खेला करते थे, जिसे मंगलवार को उन्होंने हरा दिया। डेविड मिलर का आईपीएल सफर पंजाब किंग्स के साथ शुरू हुआ था, उसके बाद वे राजस्थान रॉयल्स की टीम में गए। आईपीएल 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 75 लाख रुपये की छोटी कीमत पर खरीदा था, हालांकि उन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिल पाए। इसके बाद अब वे गुजरात टाइटंस के साथ जुड़े, जिसने मिलर को तीन करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था। शायद यही कारण है कि मैच के बाद डेविड मिलर ने सॉरी लिखा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement