Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IPL 2022: मुंबई के समर्थन में लाल से ब्लू हुआ आरसीबी का लोगो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लीग चरण में आरसीबी की टीम ने अपने 14 मैचों में से 8 में जीत हासिल कर 16 अंक प्राप्त हो कर चुकी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 13 मैच में 14 अंक हासिल कर चुकी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 21, 2022 15:52 IST
IPL 2022,  RCB, MI vs DC, RCB logo, Mumbai, Delhi, Mumbai vs Delhi, cricket, sports, आरसीबी, मुंबई, - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RCB रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्विटर हैंडल 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का लीग स्टेज अब अपने अंतिम चरण में हैं। प्लेऑफ में तीन टीमों ने अपनी जगह पक्की कर ली है लेकिन चौथे स्थान के लिए अभी दो टीमों की दावेदारी बची हुई है, जिसकी तस्वीर मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच के बाद साफ हो जाएगा। दरअसल चौथे स्थान के लिए दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों की दावेदारी अभी बची हुई है।

लीग चरण में आरसीबी की टीम ने अपने 14 मैचों में से 8 में जीत हासिल कर 16 अंक प्राप्त हो कर चुकी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 13 मैच में 14 अंक हासिल कर चुकी है। ऐसे में आखिरी मुकाबले में अगर दिल्ली की टीम ने मुंबई को हरा देती है तो वह बेहतर रन रेट के कारण प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी और आरसीबी 16 अंक होने के बावजूद खिताबी रेस से बाहर हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: रियान पराग के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे

ऐसे में आरसीबी की टीम आज के मुकाबले में पूरी तरह से मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रही है। इसके लिए फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के लोगो को भी लाल से बदलकर ब्लू रंग का कर लिया है। इसके बाद से टीम का यह लोगो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि लीग चरण के अपने आखिरी मैच में आरसीबी की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। टीम के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार 73 रनों की पारी खेली थी जिसके बदौलत ने आरसीबी ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement