Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2022: विराट कोहली ने राशिद खान को दिया ये खास गिफ्ट, अफगान स्पिनर के 'Gun Shot' पर लगाए ठहाके; देखें Video

विराट कोहली और राशिद खान आईपीएल 2022 के 67वें मुकाबले में आमने-सामने होंगे। आरसीबी का यह आखिरी लीग मुकाबला टॉप टीम गुजरात टाइटंस से होगा।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 19, 2022 17:43 IST
विराट कोहली और राशिद...- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT (INSTAGRAM VIDEO @RASHIDKHAN) विराट कोहली और राशिद खान

Highlights

  • विराट कोहली ने राशिद खान को दिया खास गिफ्ट
  • राशिद के गन शॉट पर विराट ने लिए जमकर मजे
  • आरसीबी करो या मरो के मैच में गुजरात का करेगी सामना

IPL 2022 के 67वें लीग मैच में आमने-सामने हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) की टीमें। आरसीबी के लिए यह करो या मरो की जंग है। इस अहम मुकाबले से पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान को एक खास गिफ्ट के तौर पर बैट दिया है। राशिद ने इसकी जानकारी देते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और विराट को धन्यवाद भी कहा।

राशिद खान इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियों में विराट द्वारा गिफ्ट किए गए बल्ले के साथ नजर आए। इस वीडियो में विराट कोहली भी उनके साथ थे। इस वीडियो के कैप्शन में अफगान क्रिकेटर ने लिखा कि,'आपसे (विराट कोहली) मिलकर हमेशा अच्छा लगता है। गिफ्ट के लिए धन्यवाद।' इसके बाद राशिद खान ने एक वीडियो और शेयर किया जिसमें विराट राशिद के साथ उनके गन शॉट पर मस्ती-मजाक करते दिखे।

राशिद के Gun Shot पर विराट की मस्ती

राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में विराट कहते हैं,"जब आप बॉल खेलते हैं तो उसे देखते हैं। फ्रंट फुट का बॉल आप इस तरह (पीछे हटकर) नहीं खेल सकते। लेकिन इन भाई साहब (राशिद खान) का अलग ही है।" इसके बाद विराट कोहली राशिद खान की शॉट खेलने की एक्टिंग करते हैं और फिर दोनों इस पर जमकर ठहाके भी लगाते नजर आते हैं। राशिद ने कैप्शन में लिखा,"विराट भाई को भी मेरे गन शॉट के बारे में पता है।"

RCB के लिए करो या मरो की जंग

आपको बता दें कि बैंगलोर अभी तक 13 मैच खेली है और 7 में उसे जीत मिली है। 14 पॉइंट्स के साथ आरसीबी पॉइंट्स टेबल में अभी पांचवें स्थान पर मौजूद है। दिल्ली कैपिटल्स के भी उतने ही अंक हैं और वह बैंगलोर से ऊपर चौथे स्थान पर है।  दिल्ली अपना आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। अगर बैंगलोर आज जीत भी जाती है तो उसे दिल्ली की हार का इंतजार करना होगा। क्योंकि दिल्ली का नेट रन रेट +0.255 और बैंगलोर का नेट रन रेट आज के मुकाबले से पहले -0.323 है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement