1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. Shikhar Dhawan-Preity Zinta Video: शिखर धवन ने प्रीति जिंटा संग किया जिम, 'छोटी बच्ची हो क्या' मीम पर लगाए ठहाके

Shikhar Dhawan-Preity Zinta Video: शिखर धवन ने प्रीति जिंटा संग किया जिम, 'छोटी बच्ची हो क्या' मीम पर लगाए ठहाके

शिखर धवन को IPL 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था। इस सीजन में धवन अभी तक 11 मैचों में तीन अर्धशतकों के साथ 381 रन बना चुके हैं।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 10, 2022 17:05 IST
शिखर धवन और प्रीति...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (@SHIKHARDOFFICIAL) शिखर धवन और प्रीति जिंटा ने एकसाथ किया वर्कआउट

Highlights

  • शिखर धवन ने प्रीति जिंटा के साथ शेयर किया वर्कआउट Video
  • पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ में शिखर धवन को जोड़ा था अपने साथ
  • शिखर धवन ने IPL 2022 के 11 मैचों में जड़े तीन अर्धशतक

भारत के अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के साथ आईपीएल के 15वें सीजन में जलवा बिखेर रहे हैं। वह फील्ड पर जहां बल्ले से सुर्खियां बटोरते हैं वहीं फील्ड के बाहर गब्बर अक्सर अपने सोशल मीडिया के फनी वीडियोज के लिए भी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ जिम का एक वीडियो शेयर किया है।

शिखर धवन और बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा इस वीडियो में एकसाथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की खास बात है कि इस वीडियो में जो म्यूजिक इस्तेमाल किया गया है वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 1 का फेमस डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' का वायरल ऑडियो मीम है। इस वीडियो के अंत में धवन और प्रीति जिंटा दोनों ठहाके लगाते भी नजर आ रहे हैं। धवन ने इस वीडियो के कैप्शन में प्रीति को टैग करते हुए लिखा लिखा,'ए ग्रेट जिम सेशन!'

देखिए गब्बर और डिंपल गर्ल के वर्कआउट सेशन का वीडियो

शिखर धवन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे। IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उनके ऊपर 8.25 करोड़ की सर्वाधिक बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा था। धवन पिछले कुछ सालों से लगातार आईपीएल में करीब 500 या उससे अधिक रन बना रहे हैं। इस सीजन भी धवन अभी तक 11 मैचों में 42.33 की औसत से 381 रन बना चुके हैं। जिसमें गब्बर के तीन शानदार अर्धशतक भी शामिल हैं। वहीं ओवरऑल आईपीएल में वह विराट कोहली (6499) के बाद 6 हजार रन बनाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। उनके नाम 203 आईपीएल मैचों में 6165 रन दर्ज हैं।

पंजाब किंग्स का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन

वहीं पंजाब किंग्स के आईपीएल 2022 में प्रदर्शन की बात करें तो टीम लगातार जीत-हार, जीत-हार के क्रम से गुजर रही है। यही कारण है कि टीम 11 में से 5 मैच जीती है और 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। मौजूदा समय में पंजाब 10 अंकों के साथ 10 टीमों वाली अंक तालिका में 8वें स्थान पर है। अगर टीम को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखना है तो बचे हुए तीनों मुकाबले अच्छे अंतर से जीतने होंगे।