Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Europa League : मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर सोल्सजाएर को सेमीफाइनल में टीम से काफी उम्मीदें

कॉपेनहेगन की टीम को इस मैच में और ज्यादा से गोल से हार का सामना करना पड़ता, वह तो भला हो उनके गोलकीपर कार्ल जोहान जॉनसन का, जिन्होंने मैच में 13 बचाव किए।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 11, 2020 17:02 IST
Europa League: Manchester United manager Solskjær has high expectations from team in semi-finals- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Manchester United manager Ole Gunnar Solskjær 

कोलोन (जर्मनी)| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाईटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाएर ने यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद आगे के मैचों के लिए अपनी टीम से सुधार करने का अनुरोध किया है। मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने इंजुरी टाइम (95वें मिनट) में पेनल्टी पर ब्रूनो फर्नांडिस के गोल की बदौलत कॉपेनहेगन को 1-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूनार्मेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

कॉपेनहेगन की टीम को इस मैच में और ज्यादा से गोल से हार का सामना करना पड़ता, वह तो भला हो उनके गोलकीपर कार्ल जोहान जॉनसन का, जिन्होंने मैच में 13 बचाव किए।

सोल्सजाएर ने मैच के बाद यूईएफए की वेबसाइट पर कहा, " हमें अनुशासित होना था, धैर्य रखना था और अंत में धैर्य ने हमारे लिए काम किया। हमने मैच जीतने के लिए पर्याप्त मौके बनाए।"

उन्होंने कहा, " हमने कई बार गोल पोस्ट को हिट किया और साथ ही हम वीएआर (समीक्षा) के के साथ भी दुर्भाग्यवश थे। वे सही निर्णय थे, लेकिन हम अपनी गति और समय के साथ बेहतर हो सकते थे।"

सोल्सजाएर ने यह भी स्वीकार किया कि खिलाड़ियों ने गोल पोस्ट के सामने अधिक निर्दयी न होकर खुद को कठिन बनाया। हालांकि, उन्होंने विपक्षी टीम के गोलकीपर की भी प्रशंसा की, जिनके लिए यह मैच यकीनन उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था।

कोच ने कहा, " हमें कई पहलूओं पर सुधार करना है। लेकिन अगर हम कई मौके बनाते हैं, जैसा आज बनाया तो हमें अधिक स्पष्ट होना होगा। भले ही हमने कुछ शानदार अवसर बनाए हों, कभी-कभी ऐसा लगता था कि लड़के गेंद को लाइन पर लेना चाहते थे। लेकिन वहां हमेशा कुछ डिफेंडर और एक कीपर होते हैं, जो आज शायद मैन ऑफ द मैच थे।"

मैनचेस्टर युनाइटेड ने अपनी पिछली ट्रॉफी 2017 में जीती थी और अब सेमीफाइनल में उसका सामना वोल्वरहम्टन वांडर्स या फिर सेविला से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement