1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कुछ चीजों में फाइन ट्यूनिंग हमें ओलम्पिक से पहले मदद करेगी : नीलकांत शर्मा

कुछ चीजों में फाइन ट्यूनिंग हमें ओलम्पिक से पहले मदद करेगी : नीलकांत शर्मा

भारतीय टीम ने एफआईएच प्रो लीग में बड़ी टीमों के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया था। लेकिन नीलकांत को लगता है कि अभी भी सुधार की गुंजाइश है।

IANS IANS
Published on: October 18, 2020 16:15 IST
Olympics, Neelkant Sharma, sports, Hockey- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hockey

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मिडफील्डर नीलकांत शर्मा को लगता है कि कुछ क्षेत्रों में फाइन ट्यूनिंग अगले साल होने वाले टोक्यो ओलम्पिक खेलों से पहले टीम के लिए कारगर साबित होगी। 

भारतीय टीम ने एफआईएच प्रो लीग में बड़ी टीमों के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया था। लेकिन नीलकांत को लगता है कि अभी भी सुधार की गुंजाइश है।

उन्होंने कहा, "नीदरलैंड्स, बेल्जियम और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों के खिलाफ अच्छा खेलने से हमें आत्मविश्वास तो मिला है। लेकिन हमने कुछ क्षेत्र देखे हैं जहां हमें फाइन ट्यूनिंग की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "कई बार छोटे बदलाव बड़ा अंतर पैदा करत देते हैं। हम अपने खेल में उन्हीं छोटे बदलावों पर ध्यान दे रहे हैं। अगर हम ऐसा कर लेते हें तो ओलम्पिक से पहले हम एक मजबूत टीम बन जाएंगे।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X