Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पूर्व हॉकी खिलाड़ी अशोक दिवान ने क्वारंटीन में रैना की स्थिति से अपनी स्थिती तुलना की

अशोक ने रैना की स्थिति से अपनी स्थिती तुलना की है और कहा है कि हाल ही में दिल्ली के एक होटल में, जहां वे क्वारंटीन हुए थे, उन्हें जेल जैसा महसूस हो रहा था।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 02, 2020 18:59 IST
Former hockey player Ashok Diwan compared his position with the position of Raina in Quarantine- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Former hockey player Ashok Diwan compared his position with the position of Raina in Quarantine

नई दिल्ली। भारत की विश्व विजेता हॉकी टीम के सदस्य रहे अशोक दिवान ने बुधवार को भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ सहानुभूति जाहिर की है। चेन्नई सपुर किंग्स के लिए खेलने वाले रैना संयुक्त अरब अमीरात गए थे लेकिन कथित तौर पर कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के कारण हुई दिक्कत से वापस आ गए थे।अशोक ने रैना की स्थिति से अपनी स्थिती तुलना की है और कहा है कि हाल ही में दिल्ली के एक होटल में, जहां वे क्वारंटीन हुए थे, उन्हें जेल जैसा महसूस हो रहा था।

1975 में हॉकी विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे दिवान ने कहा कि उन्होंने मई में दिल्ली के एक होटल में काफी खराब दिन बिताए। वह अमेरिका से अपने बेटे से मिलकर लौटे थे। उन्होंने कहा कि उनका क्वारंटीन पीरियड जेल जैसा था।

ये भी पढ़ें - मोइन अली ने कप्तान इयोन मोर्गन को दिया अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय

दिवान ने आईएएनएस से कहा, "मैं समझ सकता हूं कि रैना क्वारंटीन समय में एक कमरे में बंद होकर किस दौर से गुजरे होंगे, अगर यह उनका भारत लौटने का प्रमुख कारण है तो, मुझे भी ऐसा लगा था। कमरे के अंदर मैं अपना समय काट नहीं पा रहा था। मेरे होटल की खिड़की खुल नहीं रही थी और न ही मेरे कमरे में बालकनी थी, हालांकि वो एसी कमरा था। लेकिन मैं ताजा हवा मिस कर रहा था। यह जेल की तरह था।"

ये भी पढ़ें - सुरेश रैना की आईपीएल में वापसी पर बोले एन श्रीनिवासन, दे दिया ये बयान

उन्होंने कहा, "खाना कमरे के बाहर रख दिया जाता था और जो खाना लेकर आता था वो कमरे की घंटी बजाकर बता देता था कि खाना आया है और चला जाता था। मुझे बिस्तर भी संभालना पड़ा, कोई अंदर नहीं आता था। मैं ही जानता हूं कि मैंने कैसे वो 11 दिन एक छोटे से होटल में निकाले हैं। मेरे लिए यह काफी मुश्किल था। जब मैं इससे बाहर आया तो मुझे लगा कि मैं जेल से बाहर आया हूं।"

दिवान ने कहा कि उनका और रैना का मामला हालांकि थोड़ा सा अलग है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के 13वें सीजन से पहले मुंबई को लगा झटका, लसिथ मलिंगा टीम से हुए बाहर

उन्होंने कहा, "मेरे पास विदेश से आने के बाद 14 दिन के क्वारंटीन रहने के सरकारी नियमों का पालन करने के अलावा कोई और चारा नहीं था। मेरा क्वारंटीन पीरियड हालांकि 11 दिन का कर दिया गया था। रैना दूसरे देश में उस देश के कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के मुताबिक क्वारंटीन थे, वो भी तब जब वह एक क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने गए थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement