Friday, May 03, 2024
Advertisement

भविष्य को लेकर टॉटेनहम से ईमानदारी से चर्चा करने की जरूरत : हैरी केन

इंग्लैंड के कप्तान केन का टॉटेनहम के साथ अभी तीन साल का करार बाकी है। डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, केन ने कहा है कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर चैयरमैन डेनियल लेवी के साथ चर्चा करने की जरूरत है।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 21, 2021 7:32 IST
Sports, Football,  Harry Kane- India TV Hindi
Image Source : GETTY Harry Kane

टॉटेनहम हॉट्सपर के स्ट्राइकर हैरी केन का कहना है कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर क्लब के साथ ईमानदारी से चर्चा करने की जरूरत है। केन ने क्लब छोड़ने के संकेत दिए हैं और कहा कि वह अपने भविष्य को स्वयं नियंत्रित कर सकते हैं। इंग्लैंड के कप्तान केन का टॉटेनहम के साथ अभी तीन साल का करार बाकी है। डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, केन ने कहा है कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर चैयरमैन डेनियल लेवी के साथ चर्चा करने की जरूरत है।

केन ने कहा, "मेरे ख्याल से क्लब के साथ चर्चा करने की जरूरत है। मैं बड़े मुकाबले खेलना चाहता हूं और बड़े पल जीना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें-भारतीय महिला क्रिकेट टीम में हुई टेस्ट मैच की वापसी, वाका में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा पहला मुकाबला

उन्होंने कहा, "इस सीजन में मैंने चैंपियंस लीग को देखा जिसमें इंग्लिश टीमें अच्छा कर रही हैं। यह ऐसे मुकाबले हैं जिसमें मैं शामिल होना चाहता हूं। मेरे करियर का यह वो पल है जहां मुझे देखना है कि मैं कहां हूं और मुझे ईमानदारी से चैयरमैन से चर्चा करने की जरूरत है।"

केन का कहना है कि उन्हें लगता है कि चैयरमैन अंतिम निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि चैयरमैन इस बारे में प्लान बनाना चाहेंगे लेकिन मेरे ख्याल से जो मेरे लिए और इस वक्त मेरे करियर के लिए सही होगा मैं वो करूंगा।"

टॉटेनहम लीग कप के इस सीजन में फाइनल में पहुंचा था जहां उसे मैनचेस्टर सिटी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement