Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: तमिल थलाइवाज ने हरियाणा को बराबरी पर रोका, मुंबा ने बेंगलुरू को दी मात

यू-मुंबा ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 के मैच में बेंगलुरु बुल्स को अपने घर एनएससीआई स्टेडियम में करीबी मुकाबले में 32-29 से हरा दिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 14, 2018 23:19 IST
प्रो कबड्डी लीग: तमिल थलाइवाज ने हरियाणा को बराबरी पर रोका, मुंबा ने बेंगलुरू को दी मात- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रो कबड्डी लीग: तमिल थलाइवाज ने हरियाणा को बराबरी पर रोका, मुंबा ने बेंगलुरू को दी मात

मुंबई। यू-मुंबा ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 के मैच में बेंगलुरु बुल्स को अपने घर एनएससीआई स्टेडियम में करीबी मुकाबले में 32-29 से हरा दिया। पहले हाफ में बुरी तरह से पिटने के बाद बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर सकी। 

पहले हाफ में मुंबई ने 17-6 की बढ़त ले ली थी। लग रहा था कि बेंगलुरू दूसरे हाफ में भी कमजोर साबित होगी, लेकिन मेहमान टीम ने अपना पूरा जोर लगाते हुए जीत की कोशिश की हालांकि वह करीब आकर जीत से महरूम रह गई। दूसरे हाफ में शुरुआती तीन मिनट गुजर जाने के बाद कप्तान रोहित कुमार और पवन सेहरावत ने टीम का जिम्मा संभालते हुए वापसी कराने की कोशिश की। 

बेंगलुरू ने 33वें मिनट तक स्कोर 20-28 कर दिया था। उसके पास आठ अंकों के अंतर को कम करने और मुंबई से आगे निकलने के लिए सात मिनट थे। 35वें मिनट तक बेंगलुरू ने दोनों टीमों के अंतर को चार अंकों तक ला दिया। वह मुंबई से 24-29 से पीछे थी। मैच खत्म होने में एक मिनट का समय बचा था। बेंगलुरू के डिफेंस ने अबोफजल माघसोडलोउ की रेड को असफल करते हुए दो अंक लिए और फिर पवन ने अगली रेड पर एक अंक बटोरते हुए बेंगलुरू का स्कोर 29 कर दिया। हालांकि तीन अंकों का अंतर से वह फिर भी मैच हार गई। 

तमिल थलाइवाज ने हरियाणा को बराबरी पर रोका

पहले हाफ में चार अंक से पीछे रहने वाली तमिल थलाइवाज टीम ने बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 के मैच में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए उसे बराबरी पर रोक दिया। यहां के एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच का अंत 32-32 के स्कोर के साथ हुआ। पहले हाफ में हरियाणा ने 19-15 की बढ़त ले ली थी, लेकिन थलाइवाज ने पलटवार करते हुए मैच को बराबरी पर समाप्त किया।

दूसरे हाफ में थलाइवाज ने धीरे-धीरे अंकों के अंतर को कम करना शुरू किया और जब मैच में चार मिनट का समय शेष था, तभी थलाइवाज ने 27-27 से बराबरी की और फिर 32-30 से बढ़त ले ली। हरियाणा ने एक मिनट का खेल शेष रहते हुए दो अंक लिए और स्कोर 32-32 से बराबर कर लिया। हरियाणा के पास मौका था कि वह अंतिम रेड को सफल बनाते हुए जीत हासिल कर ले लेकिन थलाइवाज के डिफेंस ने हरियाणा के रेडर जसवीर सिंह को खाली हाथ भेजते हुए मैच को बराबरी पर खत्म कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement