Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सिंधु और फोगाट आईओसी के ओलंपिक दिवस कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा

पीवी सिंधु और विनेश फोगाट 23 जून को आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के ओलंपिक दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 19, 2020 22:55 IST
सिंधु और फोगाट आईओसी...- India TV Hindi
Image Source : AP सिंधु और फोगाट आईओसी के ओलंपिक दिवस कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा 

नई दिल्ली| ओलंपिक रजत पदक विजेता और विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु और एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला पहलवान विनेश फोगाट 23 जून को आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के ओलंपिक दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

विनेश दुनिया भर के 23 ओलंपिक खिलाड़ियों के साथ पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में अपने विशेष वर्कआउट (कसरत) को दिखाएंगी तो वहीं, सिंधु लाइव फिटनेस कार्यक्रम में दुनिया के 21 शीर्ष एथलीट के साथ भाग लेंगी।

सिंधु दुनिया भर के उन एथलीट में शामिल होंगी जिनके वर्कआउट का सीधा प्रसारण ओलंपिक के इंस्टाग्राम पेज पर किया जाएगा। सिंधु हैदराबाद के अपने घर से ऑनलाइन माध्यम से इससे जुड़ेंगी।

आईओसी के अध्यक्ष थॉमस बाक ने एक बयान में कहा, " इस बार का ओलंपिक दिवस का कार्यक्रम हर बार से अलग होगा। आइए हम स्थगित हुए टोक्यो ओलंपिक की तैयारी के लिए एकजुटता के साथ खेल की शक्ति का उपयोग करें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement