Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Galaxy Unpacked 2024: AI फीचर से लैस होगी गैलेक्सी S24 सीरीज, आ गई डेट

Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग के फ्लैगशिप S24 सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आ गई है। सैमसंग की यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज AI फीचर से लैस होगी। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra लॉन्च हो सकती है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 03, 2024 7:16 IST
Galaxy Unpacked 2024, Samsung Galaxy S24 Series, Galaxy S24 Series Launch Date- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG NEWSROOM Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग Galaxy S24 सीरीज की लॉन्च डेट आ गई है।

Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S24 Series की लॉन्च डेट घोषित कर दी है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी की यह स्मार्टफोन सीरीज AI यानी ऑर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस होगी। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल और वेबसाइट पर इस सीरीज की लॉन्चिंग कंफर्म की है। पिछले साल की तरह इस साल भी इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन- Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra लॉन्च हो सकते हैं। ये सभी स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएंगे, जो जेनरेटिव AI फीचर को सपोर्ट करता है।

आ गई लॉन्च डेट

Samsung ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और न्यूजरूम के जरिए बताया कि Galaxy Unpacked 2024 को सेन जोस में आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट 17 जनवरी को भारतीय समय के अनुसार रात 11:30 बजे आयोजित किया जाएगा। कंपनी ने अपने इन्विटेशन में बताया कि अपकमिंग Galaxy S24 सीरीज AI फीचर्स से लैस होगी। यूजर्स नए एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें।

प्री-बुकिंग ऑफर लीक

इससे पहले सैमसंग की अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज की प्री-बुकिंग की डिटेल लीक हुई थी। दक्षिण कोरियाई ब्लॉगर Naver ने इस सीरीज की प्री-बुकिंग ऑफर के बारे में बताते हुए कहा कि प्री-ऑर्डर करने पर यूजर्स को स्टोरेज अपग्रेड का लाभ मिलेगा। जो यूजर कम स्टोरेज वाला फोन प्री-बुक करेंगे, उन्हें उससे ज्यादा स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। इसके अलावा इस सीरीज को खरीदने पर Galaxy Buds FE और Galaxy Watch भी ऑफर की जा सकती है।

AI फीचर से होगी लैस

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज में जेनरेटिव AI फीचर मिल सकता है। इससे पहले गूगल ने अपनी लेटेस्ट Pixel 8 सीरीज में जेनरेटिव AI फीचर का इस्तेमाल किया है। यह सीरीज AI फोटो एडिटिंग फीचर्स से लैस है। इसमें किसी भी क्लिक की गई इमेज से ऑब्जेक्ट को हटाया जा सकता है, उसे मूव किया जा सकता है। अपकमिंग गैलेक्सी S24 सीरीज में भी ऐसे फीचर्स मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 सीरीज की प्री-बुकिंग ऑफर लीक, 17 जनवरी को देगी दस्तक!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement