Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S24 सीरीज की प्री-बुकिंग ऑफर लीक, 17 जनवरी को देगी दस्तक!

सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज को जल्द ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। दक्षिण कोरियाई ब्रांड की इस स्मार्टफोन सीरीज की प्री-बुकिंग, ऑफर आदि की डिटेल्स लॉन्च से पहले लीक हुई है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: January 02, 2024 13:26 IST
Samsung Galaxy S24 Series- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज की प्री-बुकिंग डिटेल और ऑफर लॉन्च से पहले लीक हो गई।

Samsung Galaxy S24 Series को इस महीने 17 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। दक्षिण कोरियाई ब्रांड की यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज पिछले साल आई Galaxy S23 सीरीज को रिप्लेस करेगी। इस फ्लैगशिप सीरीज की प्री-बुकिंग डिटेल, ऑफर आदि की जानकारी लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हुई है। सैमसंग की इस सीरीज में Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra पेश हो सकती है। कंपनी इस साल भी फोन के डिजाइन में बदलाव नहीं करेगी।

प्री-ऑर्डर ऑफर लीक

सैमसंग की इस फ्लैगशिप सीरीज की प्री-ऑर्डर डिटेल के बारे में दक्षिण कोरियाई ब्लॉगर Naver ने ऑनलाइन जानकारी शेयर की है। अपने ब्लॉग पोस्ट में Naver ने बताया कि Galaxy S24 सीरीज को प्री-ऑर्डर करने पर ब्रांड की तरफ से स्टोरेज अपग्रेड का लाभ दिया जाएगा। आसान भाषा में कहा जाए, तो जो यूजर 512GB वाला वेरिएंट ऑर्डर करेंगे उन्हें 1TB वाला वेरिएंट ऑफर किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस24 को दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB में पेश किया जा सकता है। वहीं, इस सीरीज के प्लस और अल्ट्रा मॉडल में 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की प्री-बुकिंग के साथ गैलेक्सी बड्स FE और गैलेक्सी वॉच भी ऑफर की जा सकती है।

Samsung Galaxy S24 सीरीज के फीचर्स

गैलेक्सी एस24 सीरीज का रेंडर हाल ही में ऑनलाइन लीक हुआ है। इस सीरीज में आने वाले मॉडल के डिजाइन में कोई अंतर देखने को नहीं मिलेगा। Galaxy S24 और Galaxy S24+ में ट्रिपल कैमरा, जबकि Galaxy S24 Ultra में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। यह स्मार्टफोन सीरीज Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 या Exynos 2400 प्रोसेसर के साथ आ सकती है। इसके अल्ट्रा मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 100x डिजिटल जूम, OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी अपनी इस स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स में भी Galaxy S23 सीरीज के मुकाबले ज्यादा बदलाव नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें- Poco X6 सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म, फ्लिपकार्ट पर हुई लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement