Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Infinix ने iQOO और Asus की उड़ाई 'नींद', भारत में लॉन्च किया सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन, गजब के हैं फीचर्स

Infinix GT 20 Pro भारत में लॉन्च हो गया है। Cyber Mecha डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन में Nothing Phone की तरह Glyph लाइटिंग दी गई है। साथ ही, यह 12GB RAM और 256GB तक स्टोरेज जैसे तगड़े फीचर्स के साथ आता है। कंपनी फोन के साथ कुछ गेमिंग एक्सेसरीज भी ऑफर कर रही है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 21, 2024 12:31 IST
Infinix GT 20 Pro- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 10 Pro के बाद कंपनी ने एक और सस्ता गेमिंग स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन 25,000 रुपये से कम कीमत में आता है और इसमें कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी फ्री में एक्सेसरीज भी ऑफर कर रही है। Infinix GT 20 Pro का सीधा मुकाबला iQOO और Asus के गेमिंग स्मार्टफोन से होगा। इसके साथ कंपनी ने अपना पहला गेमिंग लैपटॉप Infinix GT Book भी लॉन्च किया है।

Infinix GT 20 Pro की कीमत

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB में आता है। फोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 26,999 रुपये में आता है। इस फोन की पहली सेल 28 मई को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी। पहली सेल में कंपनी इस फोन की खरीद पर 2,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसे तीन कलर ऑप्शन- Mecha Blue, Mecha Silver और Mecha Orange में खरीदा जा सकता है।

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स

इस गेमिंग स्मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। वहीं, इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स तक है। कंपनी इसके साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर कर रही है।Infinix GT 20 Pro के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP का मेन OIS कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

Infinix के इस गेमिंग स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 Ultimate प्रोसेसर मिलता है। फोन में 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने Infinix GT 10 Pro वाला Cyber Mecha डिजाइन को अपने इस लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन में भी रखा है। इस फोन में दिए गए डेडिकेटेड गेमिंग प्रोसेसर में 90FPS पर गेमिंग की जा सकती है। इसके अलावा इसमें VC कूलिंग फीचर भी मिलता है।

Infinix GT Book

Image Source : FILE
Infinix GT Book

यह गेमिंग स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड XOS 14 पर काम करता है। कंपनी का यह ऑपरेटिंग सिस्टम बिना किसी ब्लॉटवेयर के आता है। इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन में बाईपास चार्जिंग दिया गया है। साथ ही, यह JBL के डुअल स्पीकर के साथ आता है।

Infinix GT Book

इनफिनिक्स का यह गेमिंग लैपटॉप भी Cyber Mecha डिजाइन के साथ आता है। इसमें RGB की-बोर्ड दिया गया है, जिसकी लाइटिंग को कस्टमाइज्ड किया जा सकता है। यह लैपटॉप Intel Core i9 (13th Gen) प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 16 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। यह लैपटॉप 32GB RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। इसमें कूलिंग के लिए डबल जेट फैन मिलेगा। साथ ही, यह डुअल स्पीकर और सुपरफास्ट 210W चार्जर को सपोर्ट करता है।

Infinix GT Book को भारत में 59,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस गेमिंग लैपटॉप के साथ कंपनी 8,999 रुपये का गेमिंग किट फ्री में ऑफर कर रही है। इस लैपटॉप की पहली सेल 27 मई को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement