Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Infinix GT 20 Pro: इनफिनिक्स का एक और धांसू गेमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 12GB रैम

Infinix GT 20 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है, जहां इसके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। इसमें 12GB RAM समेत कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 25, 2024 13:00 IST
Infinix GT 20 Pro- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 10 Pro को पिछले साल कंपनी ने बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। इनफिनिक्स अब इसके अगले मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। इनफिनिक्स का यह अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन 12GB RAM और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। आइए, जानते हैं Infinix GT 20 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के बारे में...

Infinix GT 20 Pro को FCC के अलावा गीकबेंच, TUV, EEC और Wi-Fi Alliance साइट्स पर देखा जा चुका है। इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। फोन में 12GB RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज फीचर मिलेगा। वहीं, फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सीरीज के पहले मॉडल की तरह इसमें भी Cyber Mecha Design मिल सकता है। फोन के बैक में Nothing Phone की तरह Glyph लाइटिंग देखने को मिलेगा।

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर भी देखा जा चुका है। फोन का 8GB RAM + 256GB वाला वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में साल की दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है।

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स

पिछले साल लॉन्च हुए Infinix GT 10 Pro के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.67 इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 108MP का मेन और 2MP के दो और सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement