Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024 देखने के लिए Airtel के बेस्ट रिचार्ज प्लान, डेली डेटा खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

IPL 2024 देखने के लिए Airtel ने कई रिचार्ज प्लान ऑफर किए हैं, जिनमें बिना किसी डेली लिमिट के डेटा का यूज कर सकते हैं। एयरटेल के ये प्लान 65 रुपये से शुरू होते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 22, 2024 14:20 IST
IPL 2024, Airtel Best Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE IPL 2024 Airtel Best Recharge Plan

IPL 2024 का आज यानी 22 मार्च को आगाज हो रहा है। दुनिया के सबसे लोकप्रिय T-20 लीग को आप फ्री में Jio Cinema ऐप पर देख सकते हैं। हालांकि, अपने स्मार्टफोन या टैबलेट में मैच देखने के लिए आपके पास या तो ब्रॉडबैंड कनेक्शन (Wi-Fi) होना चाहिए, या फिर ऐसा रिचार्ज प्लान होना चाहिए, जिसमें कोई डेली डेटा लिमिट न हो। एक मैच को HD क्वालिटी पर भी अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीम करेंगो तो 4GB डेटा खपत हो सकता है।

टेलीकॉम कंपनियों के लोकप्रिय रिचार्ज प्लान 3GB डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं। अगर, आप Airtel यूजर्स हैं, तो आपको कई ऐसे रिचार्ज प्लान ऑफर किए जा रहे हैं, जिनमें आपको कोई डेली डेटा लिमिट नहीं मिलता है। आप अपने नंबर पर रेगुलर प्लान के साथ-साथ इन डेटा पैक को रिचार्ज करा सकते हैं। आइए, जानते हैं एयरटेल के ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में...

301 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 50GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी इस रिचार्ज प्लान के साथ इंटरनेट की सुविधा ले सकते हैं। ऐसे में यूजर्स IPL 2024 के मुकाबले बिना किसी रोक-टोक के देख सकेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक रहेगी। उदाहरण के तौर पर अगर आपके नंबर पर 28 दिनों की वैलिडिटी है, तो इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की होगी।

148 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में 15GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल मेन डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद किया जा सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा वैलिडिटी तक रहेगी।

Airtel Best Recharge Plan

Image Source : FILE
Airtel Best Recharge Plan

129 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 12GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक है।

98 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 5GB डेटा मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक है।

65 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 4GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी भी यूजर्स की मौजूदा वैलिडिटी तक है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement