Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2a से उठ गया पर्दा, कंपनी ने ऑफिशियल लॉन्चिंग का किया ऐलान, जानें कब होगी एंट्री

अगर आप नथिंग का चमचमाता स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन बजट इजाजत नहीं दे रहा है तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। नथिंग बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए सस्ता स्मार्टफोन Nothing Phone 2a लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 01, 2024 20:48 IST
Nothing Phone 2a, Nothing Phone, Nothing Phone 2a Launch, Launch date, Upcoming Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है।

Nothing Phone Launch Update: नथिंग ने बहुत ही कम समय में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक अलग पहचान बनाई है। कंपनी ने कम दाम में ग्राहकों को तगड़े फीचर के साथ शानदार फोन उपलब्ध कराए हैं। कंपनी ने अब तक भारत में दो स्मार्टफोन Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 लॉन्च किए हैं। अब कंपनी एक नया फोन फैंस के लिए लाने जा रही है। 

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया में नथिंग के नए फोन Nothing Phone 2a की चर्चा हो रही थी। इस फोन को लेकर लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। अब कंपनी लोगों में इस एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। दरअसल नथिंग ने अब आफिशियली Nothing Phone 2a की लॉन्चिंग को लेकर ऐलान कर दिया है। 

स्मार्टफोन बाजार में जल्द होगी एंट्री

Nothing ने गुरुवार को कम्यूनिटी अपडेट में इस बात का ऐलान किया कि कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। कंपनी ने इसके नाम का खुलासा करते हुए बताया कि अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2a होगा। इस ऐलान के बाद यूजर्स में इसको लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को फरवरी के महीने में लॉन्च कर सकती है। 

आपको बता दें कि Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 के फीचर्स के साथ साथ लुक और डिजाइन ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था। उम्मीद है वैसे ही धांसू डिजाइन के साथ Phone 2a भी एंट्री करेगा। इस अपकमिंग फोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स भी मिलने वाले हैं। 

Nothing Phone 2a को लेकर अभी तक जो लीक्स सामने आई हैं उसके मुताबिक इस फोन का दाम पिछले दो फोन से बेहद ज्यादा कम होने वाला है। यानी यूजर्स को सस्ते दाम में फ्लैगशिप फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके साथ ही यह फोन भी Nothing Phone 2 की तरह ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। 

यह भी पढ़ें-  Google ने कराई बल्ले-बल्ले, पिक्सल 8 और सैमसंग यूजर्स के लिए जारी किया नया फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement