Friday, May 24, 2024
Advertisement

जिन गेमर्स से मिले PM मोदी, उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान

आम चुनाव की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप सात ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इन सभी गेमर्स से अपने घर पर मिलकर चर्चा की। पीएम मोदी ने गेमर्स के सवालों का जवाब भी दिया और साथ ही उनके साथ ऑनलाइन गेम भी खेला। आइए आपको बताते हैं जो गेमर्स पीएम मोदी से मिले उनके कितने लोग फॉलो करते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 13, 2024 14:15 IST
Payal Dhare, Animesh Agarwal, Anshu Bisht, Naman Mathur, Mithilesh Patankar, Ganesh Gangadhar, espor- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पीएम मोदी ने देश के टॉप गेमर्स के साथ की मुलाकात।

PM Modi Meet With Top 7 Gamers: देश में चुनावी त्यौहार का माहौल चल रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री ने देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स के साथ बातचीत की। पीएम मोदी ने गेमर्स के साथ काफी देर तक चर्चा की और साथ ही ऑनलाइन गेमिंग का भी मजा लिया। पीएम मोदी ने ऑनलाइन गेमिंग में आने वाली समस्याओं के बारे में भी जाना और साथ ही गेमर्स के सवालों का जवाब भी दिया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के जिन टॉप 5 गेमर्स के साथ मुलाकात की उनमें नमन माथुर, मिथिलेश पाटणकर, अनिमेश अग्रवाल, अंशु बिष्ट, पायल धारे, तीर्थ महेता और गणेश गंगाधर शामिल थे। ये सभी गेमर्स कोई साधारण गेमर्स नहीं हैं। सोशल मीडिया में इनकी जबरदस्त धाक है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इन सभी गेमर्स से मुलाकात अपने घर पर की है। 

पीएम मोदी सोशल मीडिया की ताकत को बखूबी जानते हैं। पीएम मोदी लगातार सोशल मीडिया क्रिएटर्स को प्रोत्साहित करने में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने भारत मंडपम में देश के जाने मानें क्रिएटर्स को सम्मानित भी किया था। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले सभी गेमर्स की यूट्यूब के साथ साथ इंस्टाग्राम में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अगर आप इन्हें मामूली गेमर्स समझ रहे हैं तो बता दें कि इनके फॉलोअर्स की संख्या लाखो करोड़ों में है। आइए आपको बता दें कि इन सातों गेमर्स के सोशल मीडिया और यूट्यूब में कितने फॉलोअर्स हैं। 

टॉप गेमर्स की फॉलोअर्स-सब्सक्राइबर्स की संख्या

  1. नमन माथुर- नमन माथुर को यूट्यूब पर करीब 70 लोग फॉलो करते हैं जबकि वहीं इंस्टाग्राम में इनके 53 लाख फॉलोअर्स हैं। 
  2. अनिमेश अग्रवाल -  अनिमेश को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में करीब 83.7 लाख लोग फॉलो करते हैं जबकि वहीं यूट्यूब पर इनके 10.5 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।
  3. मिथिलेश पाटणकर - मिथिलेश इस समय Intel Gaming के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम कर रहे हैं. मिथिलेश के इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स और YouTube पर  1.46 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। 
  4. पायल धारे - पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले गेमर्स की लिस्ट में पायल एक मात्र महिला हैं। पायल को यूट्यूब पर 36.9 लाख लोग फॉलो करते हैं जबकि वहीं इंस्टाग्राम में उन्हें 31 लाख लोग फॉलो करते हैं। 
  5. अंशू बिस्ट- ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में अंशू बिस्ट एक बड़ा नाम है। अंशू को यूट्यूब पर करीब 57.8 लाख लोग फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम में इन्हें 17 लाख लोग फॉलो करते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp Ban हो गया है तो टेंशन न लें, चालू करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement