Monday, April 29, 2024
Advertisement

Realme Note 50 की लाइव इमेज और हैंड्स-ऑन वीडियो लॉन्च से पहले लीक, iPhone जैसा है लुक

रियलमी भी जल्द अपनी नोट सीरीज को बाजार में उतारने वाली है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी पहली नोट सीरीज की घोषणा कर दी है। इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Realme Note 50 अगले सप्ताह 24 जनवरी को पेश किया जाएगा। इसका एक हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: January 17, 2024 12:57 IST
Realme Note 50- India TV Hindi
Image Source : REALME Realme Note 50 की लाइव इमेज और हैंड्स-ऑन वीडियो लीक हो गई है।

रियलमी के फाउंडर और CEO स्काई ली ने कुछ दिन पहले ही Note सीरीज की घोषणा की थी। इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Realme Note 50 अगले सप्ताह 24 जनवरी को ग्लोबली लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही लाइव इमेज और हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन की डिजाइन रिवील हुई है। इस स्मार्टफोन का लुक Realme C67 की तरह ही है और इसके बैक में iPhone की तरह कैमरा सेट-अप देखने को मिल सकता है। हालांकि, फोन के फ्रंट पैनल का डिजाइन अभी सामने नहीं आया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें भी बजट प्राइस वाली Narzo और C सीरीज की तरह डायनैमिक आईलैंड फीचर दिया जा सकता है।

Realme Note 1 (Realme Note 50) के बारे में जानकारियां पिछले महीने से ही सामने आ रही थी। पिछले दिनों इस स्मार्टफोन के फीचर्स वाला एक प्रजेंटेशन सामने आया था, जिसमें फोन के सभी फीचर्स रिवील हुए थे। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है।

Realme Note 50 के फीचर्स

  • इस स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा, जो फुल एचडी प्लस (FHD+) रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz यानी हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।
  • इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा।
  • रियलमी का यह पहला नोट स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इस फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है।
  • सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 2MP का कैमरा मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
  • साथ ही, यह डुअल स्पीकर को सपोर्ट कर सकता है। इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला Redmi Note 13 5G से होगा।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy S24 Series आज होगी लॉन्च, जानें कब और कैसे देखें LIVE?

टेक्नोलॉजी की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement