Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 365 दिन तक के लिए मिलेगा Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो 44 करोड़ से अधिक यूजर्स के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह से प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी मौजूद है जिसमें यूजर्स को 365 दिन के लिए अमेजन प्राइव वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 10, 2024 17:52 IST
Reliance Jio, Jio, Jio Cheapest Plan, Cheapest Plan, Reliance Jio Cheapest Plan, जियो- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर्स वाले रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Plan: रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम सेक्टर पर कदम रखा है तब से कंपनी यूजर्स को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती आ रही है। किफायती रिचार्ज प्लान्स की जब भी बात आती है तो सबसे पहले जियो का ही नाम लिया जाता है। जियो ने लोगों को कई ऐसी सुविधाएं दी जिससे कंपनी से करोड़ों यूजर्स जुड़ गए। जियो के पास इस समय करीब 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। जियो देश की नंबर एक कंपनी है यही वजह है कि वह ग्राहकों की सुविधा का बखूबी ध्यान रखती है। 

कंपनी के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स भी जोड़ रखे हैं जिनमें ओटीटी का भी फायदा मिलता है। अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो पर ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके लिए आपके यह खबर काम की होने वाली है। दरअसल हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री में Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।....

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह3227 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को कई तरह के शानदार बेनिफिट्स मिलते हैं। अगर आप अपने जियो नंबर को 3227 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप इस प्लान में 365 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉल कर सकते हैं। इस प्लान का एक बड़ा फायदा यह भी है कि इसमें आप एक ही बार में पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से भी फ्री हो जाते हैं। 

जियो इसमें यूजर्स को भरपूर डेटा भी प्रवाइड कराता है। इस एनुअल प्लान में यूजर्स को कंपनी 730GB डेटा उपलब्ध कराती है यानी आप इसमें हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। अगर आपका इंटरनेट डेटा खत्म हो जाता है तो आप मैसेज के जरिए चैटिंग कर सकते हैं। 

कंपनी ने दे रही अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर आप बार बार अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर थक चुके हैं तो यह प्लान आपको खूब रास आने वाला है। इस 3227 रुपये के प्लान में जियो ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इसमें आपको प्राइम वीडियो का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

अमेजन प्राइम वीडियो के अलावा इसमें यूजर्स को दूसरे कई एडिशनल बेनेफिट्स मिलते हैं। इसमें प्लान में कंपनी यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस तरह आप एक प्लान में कई फ्री कॉलिंग के साथ साथ फ्री ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी लाभ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Disney+ Hostar का बड़ा कदम, पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा पर कंपनी ने लगाई रोक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement