Friday, April 26, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy C55 5G जल्द होगा लॉन्च, Google Play पर हुआ लिस्ट, मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Samsung Galaxy C55 5G को कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन हाल ही में Google Play Console पर दिखा है, जहां फोन के कई फीचर्स रिवील हुए हैं। सैमसंग का यह फोन Qualcomm के प्रोसेसर के साथ आएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 27, 2024 9:26 IST
Samsung Galaxy C55 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy C55 5G (Representative Image)

Samsung Galaxy C55 5G को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। दक्षिण कोरियाई कंपनी का यह सस्ता 5G स्मार्टफोन Qualcomm के बजट प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट Google Play Console पर देखा गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Galaxy M55 और Galaxy F55 जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है। फोन का लुक और डिजाइन भी इस साल लॉन्च हुए सैमसंग के स्मार्टफोन की तरह होंगे।

गूगल प्ले कंसोल पर सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन को m55xq मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 8GB RAM के साथ Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड OneUI 6.0 मिलेगा। यही नहीं, लिस्टिंग में फोन के डिस्प्ले कालिटी की जानकारी भी रिवील हुई है। यह स्मार्टफोन FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल हो सकता है।

Samsung Galaxy C55 के बैक में वर्टिकली अलाइंड ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का तीसरा लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया जा सकता है। सैमसंग के इस साल लॉन्च हुए Galaxy A55 5G में Exynos 1480 प्रोसेसर दिया गया है।

Galaxy M55 5G के संभावित फीचर्स

वहीं, Samsung Galaxy M55 5G के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो यह फोन 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। इस फोन में भी Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा, जिसके साथ 5000mAh की बैटरी और 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा।

सैमसंग अपने Galaxy C सीरीज को केवल चीनी बाजार तक सीमित कर सकता है। फोन के सभी फीचर्स Galaxy M55 5G की तरह होंगे। कंपनी इस साल अपने सभी फोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड OneUI 6.0 दे रहा है। इसके अलावा 5 साल तक मेजर एंड्रॉइड अपग्रेड का भी वादा कर रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement