Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

"कांग्रेस ने दिखा दिया असली रंग," तेलंगाना में नौकरी की अधिसूचना जारी न करने पर BJP का तीखा प्रहार

BJP की तेलंगाना इकाई के प्रमुख जी.किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना चुनाव से पहले वादा किया था कि 1 फरवरी को समूह-1 अधिकारियों की भर्ती की अधिसूचना जारी करेगी। लेकिन ऐसा ना करके कांग्रेस ने एक बार फिर लोगों को धोखा दिया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 03, 2024 14:46 IST
Kishan Reddy- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तेलंगाना BJP के प्रमुख जी.किशन रेड्डी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तेलंगाना इकाई के प्रमुख जी.किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले किए वादे के मुताबिक 1 फरवरी को ग्रुप-1 अधिकारियों की भर्ती की अधिसूचना जारी न करके एक बार फिर लोगों को धोखा देने का अपना असली रंग दिखा दिया है। केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले अखबारों में विज्ञापन दिया था कि 1 फरवरी को समूह-1 अधिकारियों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी करने की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक फरवरी के बाद भी ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं की गयी। 

"एक बार फिर अपना असली रंग दिखाया"

केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी ने कहा, ‘‘कांग्रेस का वादे करने के बाद लोगों को धोखा देने का इतिहास है। कांग्रेस ने एक बार फिर अपना असली रंग दिखा दिया है। उसने तेलंगाना के युवाओं को धोखा दिया है। अन्य वादों को लागू करने से रणनीतिक रूप से बचने की कोशिश की जा रही है।’’बता दें कि इससे पहले भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने भी कांग्रेस पर जनता से किए वादे पूरे ना करने का आरोप लगाया था। 

"सोनिया गांधी के आवास पर भेजें अपने बिल"

करीब 10 दिन पहले के.टी. रामा राव ने मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी के चुनाव प्रचार के बयान का हवाला देते हुए का था कि जहां कांग्रेस ने वादा किया था कि पार्टी के सत्ता संभालने के बाद पूर्व कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी बिजली बिलों को माफ कराएंगी। के.टी. रामाराव ने जनता को सलाह दी थी, "अगर अधिकारी मौजूदा बिलों के भुगतान की मांग करते हैं, तो उन्हें रेवंत रेड्डी का वीडियो दिखाएं।" उन्होंने कहा था कि लोगों को अपने मौजूदा बिल नई दिल्ली में 10 जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास पर भेजना चाहिए। बीआरएस नेता ने जोर देकर कहा था कि कांग्रेस को गृह ज्योति योजना के तहत मुफ्त बिजली प्रदान करने और किराए के घरों में रहने वाले किरायेदारों को लाभ देने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement