Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चुनाव अभियान के दौरान सांसद के पेट में मारा चाकू, घायल कोठा प्रभाकर रेड्डी अस्पताल में भर्ती

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सिद्दीपेट में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बीआरएस के सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर चाकू से हमला हुआ है। चाकू उनके पेट में मारा गया है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 30, 2023 15:42 IST
BRS MP Kotha Prabhakar Reddy was stabbed by unidentified person during his campaign in Siddipet in t- India TV Hindi
Image Source : ANI कोठा प्रभाकर रेड्डी को अज्ञात शख्स ने मारा चाकू

तेलंगाना में बीआरएस सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर चाकू से हमला किया गया है। बता दें कि प्रभाकर रेड्डी को चाकू तब मारा गया जब वो सिद्दीपेट में चुनावी अभियान पर थे। चाकू लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल सांसद रेड्डी सुरक्षित हैं। बता दें कि यह घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए गजवेल स्थानांतरित कर दिया गया है। इस घटना के बाद कथित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत सिद्दीपेट कमिश्नर एन श्वेता ने कहा कि इस हमले की जांच की जा रही है। कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अज्ञात शख्स की हुई पहचान

बता दें कि इस घटना के बाद भीड़ ने हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान चेप्पयाला विला के रहने वाले राजू के रूप में हुआ है। वह पहले एक स्थानीय समाचर ऐप के लिए बतौर रिपोर्टर काम करता था। वह अब एक यूट्यूब चैनल के लिए काम करता है। बता दें कि इस घटना के बाद राज्य के वित्तमंत्री टी हरीश राव ने अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है और सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी से मिलने के लिए अस्पताल की तरफ निकल पड़े हैं। 

चुनाव प्रचार के दौरान हुआ हमला

बता दें कि जिन पांच राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उसमें तेलंगाना भी शामिल है। इसी के मद्देनजर बीआरएस सांसद चुनाव प्रचार के लिए सिद्दीपेट पहुंचे थे, जहां उनपर चाकू से हमला कर दिया गया। बता दें कि इस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें सांसद खून को रोकने के लिए अपने पेट को दबाते हुए दिख रहे हैं। वहीं वहां मौजूद कार्यकर्ता भी सांसद की मदद कर उन्हें कार में बिठाते हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग की जाएगी और 3 दिसंबर को चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement