Friday, May 10, 2024
Advertisement

तेलंगाना: BRS विधायक ने LIVE डिबेट शो में BJP उम्मीदवार का पकड़ा गला, हाथापाई भी की; VIDEO

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर एक तेलुगु समाचार चैनल पर एक ओपन डिबेट शो हो रहा था लेकिन इसी दौरान बहस इतनी तीखी हुई कि लाइव शो में बीआरएस विधायक ने उनके भाजपा प्रतिद्वंद्वी के साथ अचानक हाथापाई कर दी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 26, 2023 7:53 IST
Telangana- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB तेलुगु समाचार चैनल पर डिबेट के दौरान भिड़े बीआरएस नेता

हैदराबाद: तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन इससे पहले वहां कि सियासत में इस कदर उबाल है कि नेता LIVE टीवी पर ही एक दूसरे का गला पकड़ ले रहे हैं और हाथापाई भी कर रहे हैं। ये ताजा वाकया हुआ है एक तेलुगु समाचार चैनल द्वारा आयोजित एक ओपन डिबेट शो के दौरान। बुधवार को इस डिबेट शो में बीआरएस विधायक ने उनके भाजपा प्रतिद्वंद्वी के साथ अचानक हाथापाई कर दी और लाइव टीवी पर गला पकड़ लिया।

पुलिस ने दोनों नेताओं को अलग कराया

दरअसल, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के संबंध में एक तेलुगु समाचार चैनल की ओर से आयोजित ओपन डिबेट के दौरान बुधवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उनके प्रतिद्वंद्वी के बीच हाथापाई हो गई। राज्य में 30 नवंबर को मतदान होना है। जब डिबेट के दौरान तनाव बढ़ गया तो पुलिस और अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग कर दिया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

बीजेपी बोली- सवाल का जवाब नहीं दे पाए तो हमला किया
वहीं इस मामले पर भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि हैदराबाद के कुथबुल्लापुर से बीआरएस विधायक के पी विवेकानंद ने कुना निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार श्रीशैलम गौड़ पर हमला किया क्योंकि वह उनके द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे थे। रेड्डी ने एक बयान में कहा कि विवेकानंद द्वारा गौड़ पर हमला करना कायरतापूर्ण कृत्य है। उन्होंने कहा कि पुलिस को बीआरएस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए, नहीं तो भाजपा कानूनी लड़ाई लड़ेगी। 

बीआरएस बोली- गौड़ ने पिता का संदर्भ दिया...
लाइव डिबेट शो के दौरान हुई इस हाथापाई को लेकर जब बीआरएस से संपर्क किया गया तो, बीआरएस प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने आरोप लगाया कि बीजेपी उम्मीदवार गौड़ ने बीआरएस विधायक के पिता का संदर्भ दिया था। उन्होंने कहा कि हालांकि दोनों को बहस के दौरान शालीनता और मर्यादा बनाए रखनी चाहिए थी। 

ये भी पढ़ें-

महिला ने 6 मिनट में दिया 3 बच्चों को जन्म, पहले से हैं 3 और बच्चे

अमेरिका में फिर गोलीबारी, हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग में 22 लोगों को भून डाला, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement