Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम आज, एक्सपर्ट डॉक्टरों के बीच होगी वीडियोग्राफी

प्रयागराज के माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की कल रात दर्जनों कैंमरो के सामने लाइव हत्या कर दी गई। अब आज अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होना है। इसके लिए एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल बनाया जाएगा।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Swayam Prakash Published on: April 16, 2023 7:22 IST
अतीक-अशरफ की कैमरों को सामने हुई हत्या- India TV Hindi
Image Source : PTI अतीक-अशरफ की कैमरों को सामने हुई हत्या

प्रयागराज के माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की कल रात दर्जनों कैंमरो के सामने लाइव हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ को उस वक्त मारा गया जब वे दोनो ही मेडिकल के लिए ले जाए जा रहे थे। तीन शूटर्स ने बेखौफ होकर पुलिस के सुरक्षा घेरे में घुसकर अतीक और अशरफ पर गोलियां बरसा दीं। अब आज अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होना है। इसके लिए एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल बनाया जाएगा जो अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम करेगा। 

भारी सुरक्षा के बीच होगा पोस्टमार्टम 

माफिया अतीक और अशरफ का जब एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा तब पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी जाएगी। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात है। प्रयागराज में पूरी रात प्रशासन ने चौकसी की है, तो सुबह भी पुलिस कमिश्नर और जिले के डीएम ने शहर का जायजा लिया है। अतीक अहमद और अशरफ के शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टमार्टम होगा। 

अतीक-अशरफ के शूटर्स ने पुलिस को क्या बताया
अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक अब तक की पूछताछ में पता चला है कि अतीक अशरफ की हत्या करने वाला लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है, वहीं तीसरा आरोपी सनी कासगंज जनपद से है। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना यही पता बताया है। पुलिस इन तीनों शूटर्स के बयानों को वेरिफाई कर रही है। जांच में एक बात अफसरों की क्लियर हो रही है कि तीनों अतीक और अशरफ की हत्या के मकसद से ही प्रयागराज आए थे।

ये भी पढ़ें-

कहां से आए थे अतीक अहमद और अशरफ को मारने वाले शूटर, मीडिया कर्मी बताकर सुरक्षा घेर में घुसे

अतीक अहमद और अशरफ पर कैसे हुआ हमला? अचानक कैसे गूंजी ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement