Saturday, April 20, 2024
Advertisement

"अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार!" अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर कर बीजेपी पर किया हमला

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आलू को अपना हथियार बनाकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। अखिलेश यादव ने लिखा कि आलू बिक्री के दाम दिन पर दिन कम होते जा रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 13, 2023 8:06 IST
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव

आलू की सप्लाई ज्यादा और डिमांड कम होने से किसानों की परेशानी बढ़ती ही जा रही हैं। आलू को स्टोर करने के लिए कोल्ड स्टोरेज के बाहर लंबी कतारें लग रही हैं। लिहाजा यूपी में ये बड़ा सियासी मुद्दा बन गया है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आलू को अपना हथियार बनाकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही अखिलेश ने लिखा है कि बीजेपी की सरकार में किसान आलू की लागत भी नहीं निकाल पा रहा है। 

"अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार!"

अखिलेश यादव ने लिखा कि आलू बिक्री के दाम दिन पर दिन कम होते जा रहे हैं। यूपी के पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इस बार आलू ही देश की सरकार को बदलेगा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, "भाजपा सरकार में उप्र के आलू उत्पादक किसानों की समस्याएं: - आलू की लागत का लगातार बढ़ते जाना। कम दाम मिलने से लागत निकालना भी मुश्किल। अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार!"

"मुख्यमंत्री योगी का स्वागत करते हैं माफिया तत्व"
इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी ने पर हमला करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में हो रहे सभी गैरकानूनी निर्माण कार्य भाजपा नेताओं के हैं और माफिया तत्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उनके कार्यक्रमों में स्वागत करते हैं। अखिलेश ने सीतापुर में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेन्द्र वर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर महमूदाबाद में उनकी प्रतिमा के अनावरण के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘भाजपा संविधान और कानून को नहीं मानती है। आज उत्तर प्रदेश में जितने भी गैर कानूनी निर्माण हो रहे हैं, सभी भाजपा नेताओं के हैं। मुख्यमंत्री जब दौरे पर जाते हैं तो माफिया उनका स्वागत करते हैं।"

ये भी पढ़ें-

बीजेपी ने वीरांगनाओं को भड़काया, सीएम गहलोत बोले- 4 साल तक मांग क्यों नहीं की?

यूपी: अखिलेश को अनिल राजभर ने दी नसीहत-पॉलिटिकल करियर बचाना है तो ट्विटर-ट्विटर खेलना बंद करें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement