Sunday, April 28, 2024
Advertisement

माफिया अशरफ के साले सद्दाम का यूपी के पूर्व मंत्री की बेटी से था अफेयर? इंडिया टीवी ने पता लगाया सच

माफिया अशरफ का साला सद्दाम कल दिल्ली से गिरफ्तार हुआ है। इसके बाद ये खबर आई थी कि सद्दाम की गर्लफ्रेंड यूपी के पूर्व राज्य मंत्री की बेटी है। इस सच का पता लगाने इंडिया टीवी जुट गया और इस दौरान क्या पता चला, ये आपको बताएंगे।

Reported By : Kumar Sonu, Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 29, 2023 17:15 IST
gangster Saddam- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार

माफ‍िया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम को यूपी एसटीएफ ने कल दिल्ली से गिरफ्तार किया है। अब खबर आई थी कि गिरफ्तार हुए सद्दाम की प्रेमिका का नाम अनम है जिसके पिता यूपी के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री हैं। लिहाजा इंडिया टीवी ने सच का पता लगाने के लिए सीधे अनम के पिता से फोन पर बात की। अनम के पिता ने बताया कि अनम बरेली में एक जिम में जाया करती थी। वहां पर कुछ मवाली किस्म के लोग लड़कियों से छेड़छाड़ करते थे, तो मेरी जानकारी में जब ये आया तो मैंने उसे सख्त हिदायत दी। बता दें कि अनम के पिता आबिद रजा पहले समाजवादी पार्टी में थे और अखिलेश यादव और आजम खान के खासे करीबी माने जाते हैं।

"हम ऐसे लोगों से संबंध नहीं रखते हैं"

इंडिया टीवी के संवाददाता कुमार सोनू से फोन पर बात करते हुए अनम के पिता आबिद रजा ने कहा, "मेरी बेटी यहां ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही थी जब उसने यहां से पासआउट किया तो सानिया शिखा एकेडमी है दिल्ली के राजौरी गार्डन में, वहां उसने एडमिशन लिया और कोर्स कर रही थी। एक कोर्स को उसने पास आउट किया और दूसरा कोर्स वो वहां कर रही है। मुझे ये पता चला कि लोगों के द्वारा कुछ अफवाहें हैं कि उसकी मंगनी की बात चल रही थी। हम ऐसे लोगों से संबंध नहीं रखते हैं और ना ही ऐसे लोगों से हमारा कोई संपर्क है। ऐसे सब आरोप निराधार हैं। मेरी बेटी और मैं कितना आहत हैं इन बातों से ये मैं जानता हूं। हमारा कोई उनसे संबंध नहीं है और ना ही कोई वास्ता है।" 

"5-6 दिन पहले बरेली आई थी अनम"
यूपी के पूर्व राज्य मंत्री ने कहा, "अनम की ना ही सगाई हुई थी और ना ही होने वाली थी। ये बात हम सपने में भी नहीं सोच सकते। मेरी जानकारी में ये सब नहीं है कि सद्दाम की गिरफ्तारी उसके फ्लैट से हुई। मैं अपनी बेटी से मालूम करूंगा कि क्या बात है और क्या सच्चाई है। हम लोगों का कोई संबंध नहीं रहा सद्दाम से। 5 या 6 दिन पहले अनम बरेली आई थी तब अनम से बात हुई थी, लेकिन सद्दाम को लेकर कोई बात नहीं हुई।"

मेकअप अकेडमी से पता लगा सच
इस मामले में और जानकारी हासिल करने के लिए इंडिया टीवी की टीम अनम की अकेडमी पहुंची। गैंगस्टर सद्दाम की कथित महिला मित्र अनम जिस मेकअप एकेडमी से कोर्स कर रही थी, वहां के मैनेजर से इंडिया टीवी के संवाददाता अभय पराशर ने बातचीत की और इस बारे में सच का पता लगाया। यहां के मैनेजर अमित ने बताया कि मार्च में उसने एडमिशन लिया था। मई में कोर्स पूरा करके सर्टिफिकेट लेकर पेमेंट करके वो चली गई। फिर कभी नहीं आई। जून में उनके पिता का कॉल आया था कि क्या अनम अभी भी कोर्स कर रही है, तो यहां से बताया गया कि उसका मेकअप आर्टिस्ट का कोर्स पूरा हो गया है, वो कोई दूसरा कोर्स (नेल पेंट) या कोई और यहां से नहीं कर रही है।

"हो सकता है पिता को झूठ बोला हो..."
मेकअप एकेडमी के मैनेजर ने बताया कि अनम का नेचर बहुत अच्छा था। हमें कभी नहीं लगा कि वो परेशान है या उसे कोई पिक एन्ड ड्रॉप करने आ रहा है। ये नहीं देखा, अंदर लड़के अलाउड नहीं हैं। जब मैनेजर से पूछा गया कि क्या कभी कोई क्रिमिनल एक्टिविटी या ऐसे लोगो से संबन्ध लगे? इसपर उन्होंने कहा कि ऐसा कभी अहसास नहीं हुआ। उनके पिता को भी हमने जून जुलाई में बता दिया था जब फोन आया था कि वो मई में चली गई है। हो सकता है पिता को झूठ बोला हो कि कोई दूसरा कोर्स कर रही हूं।

ये भी पढ़ें-

"अगर रास्ता क्रैक हुआ तो ठेकेदार को बुलडोजर के सामने डालूंगा", नितिन गडकरी ने दी खुली चेतावनी

पंजाब में बीएसएफ ने मार गिराया क्वाडकॉप्टर ड्रोन, बरामद हुई आधा किलो हेरोइन
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement