Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रेमिका को डराने के लिए इस शख्स ने किया ऐसा मजाक, चंद घंटों में Viral हुआ Video

प्यार में मस्ती चुहल जरूरी है। लेकिन ऐसी कि सामने वाले की सांस की अटक जाए तो क्या कहेंगे। ये वीडियो तो कुछ ऐसा ही दिखा रहा है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 12, 2021 11:07 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LANCE210 वायरल वीडियो

प्रेम में सिर्फ प्रेम नहीं होता, वहां गुस्सा, मजाक, नोक झोंक सब कुछ होता है। इन सबकी एक ही वजह होती है कि प्रेम कहीं बोझिल न हो जाए, उसमें हंसी मजाक से निरंतरता बनी रहनी चाहिए। ऐसा ही सोच कर एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के साथ एक मजाक करने का प्लान किया, इस मजाक के बाद प्रेमिका का जो रिएक्शन था, वो वायरल हो रहा है।

Viral : 20 साल से कमरे में कैद, 15 साल से नहीं किया स्नान, घर से मिला इतना सोना कि होश उड़ जाएंगे

 लेंसी नामक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक प्रेंक किया, इस युवक ने अपनी प्रेमिका को डराने के लिए एक प्रेंक वीडियो बनाया। वीडियो में लेंसी ने अपने सिर में एक नकली चाकू लगाया। इसे देखकर लग रहा था मानो चाकू उसके सिर में धंस कर आर पार हो गया हो। चाकू लगाने के  बाद लेंसी रोने का नाटक करने लगा। उसकी गर्लफ्रेंड आती है और ये नजारा देखकर चीखने  लगती है। वो लेंसी की मदद  करना चाह रही है, वो बदहवास हो गई है, फोन निकाल कर फोन करना चाहती है इससे पहले ही लेंसी चाकू निकाल लेता है। लड़की का चेहरे का रिएक्शन देखने लायक है।

Viral: इस कंपनी में दूसरी बार टॉयलेट गए तो कटेगी इतनी सैलरी, तानाशाही नियम से कर्मचारी हलकान

दरअसल प्रेंक तो अच्छा था लेकिन सबसे शानदार था लड़की के चेहरे का रिएक्शन। पहले उसका बदहवास होना और फिर सच्चाई सामने आते ही उसका चेहरा देखने लायक था। 

वीडियो के कैप्शन में लेंसी ने अपनी प्रेमिका को टैग करते हुए लिखा है - आई एम सॉरी बेबी। हालांकि इसके नीचे लेंसी ने लाइक और शेयर की दरकार करते हुए कहा है कि वो पैसे वो अपनी दादी को देगा। 

दिन भर में इस वीडियो 1.8 मिलियन व्यूज आ गए। करीब पांच हजार रिएक्शन गवाही दे रहे हैं कि लोगों ने भरपूर रिएक्ट किया है।  

ठंड ने करवा दी मशहूर दुश्मनों की दोस्ती, कड़ाके की सर्दी के बीच Viral हो रहा ये Video

एक यूजर ने लिखा है - एक मिनट को लगा कि तुम सचमुच चीख रहे हो। 

एक यूजर ने लिखा है  - मैं सचमुच डर गया था, बेहोश होने वाला था, आज रात काउच पर कटेगी। 
कई यूजर्स ने लेंसी की गर्लफ्रेंड के रिएक्शन पर कमेंट किए है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement